जेडीयू नेता अजय आलोक ने ‘PK’ को बताया कोरोना वायरस, कहा अच्छा हुआ पार्टी से निकल गया वायरस

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पीके पर दिए गए दो टूक जवाब के बाद जेडीयू नेता ज्यादा हमलावर हो गए हैं. जेडीयू नेता अजय आलोक ने प्रशांत किशोर को कोरोना वायरस बताया. उन्होंने कहा कि वे एक पार्टी की बातें दूसरी पार्टी में बताते हैं जिससे वे भरोसे लायक नहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भरोसा नहीं जीत सके.

पीके पर कौन करेगा भरोसा ?


अजय आलोक ने कहा कि प्रशांत किशोर आम आदमी पार्टी के लिए काम करते हैं, राहुल गांधी से बात करते हैं और ममता बनर्जी के साथ बैठते हैं. कौन उस पर भरोसा करेगा ? हमें खुशी है कि यह कोरोनो वायरस हमें छोड़ रहा है, वह जहां चाहे, वहां जा सकता है.

2014 में  नरेंद्र मोदी ने प्रशांत किशोर को पहचान दी

जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि प्रशांत किशोर को 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी ने पहचान दी. वहां से निकाले जाने के बाद नीतीश कुमार के पास चले आए. बिहार विधानसभा 2015 में महागठबंधन चुनाव जीता तो उसकी मार्केटिंग कर अपनी कंपनी को देशभर में ब्रांडिंग की, इसके साथ ही शिवसेना, कांग्रेस, आप, और तृणमूल कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा ये सब जदयू और नीतीश कुमार की बदौलत कर पा रहे हैं.

जेडीयू से निकल गया वायरस

जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा, ’’प्रशांत किशोर का मार्केट खराब हो रहा है और अब ये आदमी भरोसे के लायक नहीं है. इनका तो चरित्र ही यही है। इनका काउंट-डाउन शुरू हो गया है. उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ कि हमारी पार्टी से यह वायरस निकल गया. यह वायरस जिस पार्टी में रहेगा उसे ही नष्ट करेगा ’’