विवादों में फंसी तेजस्वी की बेरोजगारी हटाओ यात्रा, वल्वो बस पर जेडीयू ने उठाए सवाल

 

बिहार में नीतीश कुमार के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष बेराजगारी हटाओ यात्रा पर 23 फरवरी से निकलने वाले हैं. लेकिन, यात्रा शुरू होने से पहले ही ये यात्रा सवालों के घेरे में आ गई है. तेजस्वी जिस वाल्वो बस से यात्रा पर निकलने वाले हैं उस बस पर ही सवाल खड़े हो गए है. जदयू नेता और जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने वल्वो बस पर खुलासा करते हुए कहा कि जिस बस से तेजस्वी यादव यात्रा करने वाले हैं उस बस का मालिक बीपीएल सूची में आता है. नीरज कुमार ने कागजात दिखाते हुए बताया कि बस का मालिक मंगल पाल है जिसका नाम बीपीएल सूची में दर्ज है. नीरज कुमार यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि बस के ऑनर बुक में जो फोन नंबर है वह आरजेडी के पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव का है.

तेजस्वी बताएं बस में किसका पैसा लगा है-नीरज

वल्वों बस पर सवाल खड़ा करते हुए नीरज कुमार ने कहा कि जो खुद बीपीएल सूची में है वह व्यक्ति बस का मालिक कैसे हो सकता है ? अगर बस का मालिक है तो फिर उसमें अनिरुद्ध यादव का फोन नंबर क्यों है? इसमें फर्जीवाड़ा का मामला दिखाई देता है. नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पहले लालू प्रसाद यादव जमीन लिखाते थे अब तेजस्वी यादव अति पिछड़ों से बस में हेराफेरी करते हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव से पुछा है कि इस बस में किसके पैसे लगे हैं.

आरजेडी ने जेडीयू के आरोप को किया खारिज

नीरज कुमार के लगाए गए आरोप को आरजेडी ने बेबुनियाद बताया है. आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने बताया की जेडीयू तेजस्वी यादव के यात्रा से घबरा गई है और हताशा में कुछ भी बयान दे रही है. बस का मालिक कौन है और कागजात क्या है यह देखने का काम अधिकारियों का है नीरज कुमार का नहीं.

वहीं बस मालिक मंगल पाल ने कहा कि बस साहेब यानि पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव ने उसके नाम पर खरीदी है. जाहिर है बस मालिक के बयान के बाद जेडीयू के आरोपों में दम नजर आ रहा है. बहरहाल अब इस पर सियासत और गर्माने की उम्मीद की जा रही है