मुजफ्फरपुर में कम होंगे आपराधिक वारदात ? पुलिस ने हथियार समेत 6 अपराधियों को किया गिफ्तार

मुजफ्फरपुर में लगातार बढ़ रहे आपराधिक वारदात को देखते हुए पुलिस काफी एक्शन मोड में दिख रही है। पुलिस ने अंतरजिला लुटेरा गिरोह के 6 अपराधियों को करीब दो दर्जन मोबाइल, सिमकार्ड, हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि शहरी क्षेत्रों में लगातार मोबाइल छिनतई और लूट की घटनाओं को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक और नगर एवं पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित किया गया। इसके बाद मिली गुप्त सूचना के आधार पर अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया बस स्टैंड के पास से अंतर जिला गिरोह के दो सदस्यों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया।

वहीं दोनों अपराधियों के निशानदेही पर बैरिया गोलंबर के पास से चार और अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार सभी अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, तीन हाई स्पीड बाइक, 25 मोबाइल और 34 सिम कार्ड बरामद किये है। गिरफ्तार अपराधियों में दो अपराधकर्मी मोतिहारी जिले के रहने वाले है और चार मुजफ्फरपुर के हैं। पूछताछ के क्रम में पुलिस को अपराधियों से कई अहम सुराग भी हाथ लगा हैं। जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। इस टीम में तीन प्रशिक्षु डीएसपी के साथ ब्रहपुरा थाना के पीएसआई रवि प्रकाश औऱ पीएसआई अभिषेक कुमार शामिल थे।

रिपोर्ट : आदित्य कुमार