नीतीश ने लालू और तेजस्वी के ऑफर को ठुकराया, कहा-​​NDA में हैं, आराम से काम हो रहा है; किसने क्या गड़बड़ी की जांच होगी

बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद एक बार फिर नीतीश कुमार के पाला बदलने की चर्चा होने लगी है…दो दिन पहले ही आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साथ आने की बात को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ठुकरा दिया है। शुक्रवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नीतीश कुमार दोबारा ‘इंडिया’ गठबंधन में आते हैं, तो देखेंगे। इसे लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि कौन क्या कहता है, इस पर मत जाइए। अब हम इधर आ गए है। पहले भी साथ थे। अच्छे से काम हो रहा है।

अब इंडिया गठबंधन खत्म हो गया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब पूछा गया कि आपके जाने के बाद इंडिया गठबंधन में कई लोग निकल गए हैं तो उन्होंने कहा कि हमने तो नाम भी नहीं दिया था। अब इंडिया गठबंधन खत्म हो गया।

पटना के इको पार्क स्थित कर्पूरी संग्रहालय में कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि पर सीएम श्रद्धाजंलि देने पहुंचे थे। वहीं मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं। कर्पूरी ठाकुर को याद करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर ने शराबबंदी की था। अब उनके जाने के बाद हम उनके रास्ते पर चल कर फिर से शराबबंदी कर चुके हैं।

आरजेडी के विभागों की होगी जांच

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव समेत राजद कोटे के मंत्री के विभागों की जांच पर भी बयान दिया है। तेजस्वी यादव के पास विभागों की जांच के सवाल पर उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर अगर गड़बड़ी हुई है तो उसकी जांच होगी। चाहे वो किसी का विभाग रहा हो हमलोग काम करते हैं जो गड़बड़ होती है तो उसका जांच करवाई ही जाती है इसमें कहां कोई अलग बात है, यदि गलत की होगी तभी तो डर होगा।

इसके आलावा सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के 400 सीट जीतने वाली बात को लेकर कहा कि- इस बार एनडीए पिछले बार से ज्यादा सीट जीतेगी प्रधानमंत्री ने बिल्कुल ठीक कहा है।