विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी की रैली पर लगी मुहर, 23 अक्टूबर को हिसुआ और कहलगांव से चुनावी शंखनाद

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर ताबड़तोड़ चुनावी रैली चल रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हर दिन चार चार रैलियां हो रही है. तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी चुनावी सभा को संबोधित कर रहे है. बीजेपी की ओर से चुनाव प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी  है. लेकिन कांग्रेस नेताओं की रैली अभी तक शुरू नहीं हो पाई है. जैसे जैसे पहले चरण का मतदान नजदीक आ रहा है वैसे वैसे आरोप प्रत्यारोप भी शुरू हो गया है. हालांकि बिहार की राजनीति में ‘जिन्ना’ और डीएनए का एंट्री हो गया है. जिससे चुनाव में जिन्ना का जिन्न पीछे नहीं छोड़ रही है. जिन्ना मामले पर घिरनेवाली कांग्रेस अब नीतीश सरकार पर पलटवार की है. नेता रणदीप सुरजेवाला ने डीएनए का सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश पर हमला बोला.

भाजपा ने बिहार के डीएनए पर उठाया था सवाल

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पिछली बार चुनाव में यही भाजपा ने बिहार के डीएनए पर सवाल उठाया था. अब नीतीश कुमार जी डीएनए का मतलब भूल गए हैं, ये लोग कलम के भी बेईमान है. उन्होंने आगे कहा कि जब दो षड्यंत्रकारी साथ आते हैं, तो षड्यंत्र होगा ही.

राहुल गांधी 23 अक्टूबर से करेंगे चुनावी रैलियों का आगाज

विधानसभा चुनाव में पीएम की 12 रैलियां निर्धारित की गई है. पीएम मोदी की पहली चुनावी रैली 23 अक्टूबर को गया में होगी. मोदी के बाद अब राहुल गांधी की रैली पर भी मुहर लग गई है. राहुल गांधी 23 अक्टूबर से चुनावी रैलियों का आगाज करेंगे राहुल गांधी 23 अक्टूबर को हिसुआ और कहलगांव में जनसभा को संबोधित करेंगे.