एक शिक्षक ने दूसरे को फंसाने के लिए लिखा धमकी वाला चिट्ठी, स्टेशन मैनेजर से मांगे डेढ़ करोड़, नॉर्थ-ईस्ट नमूना था..वंदे भारत,राजधानी भी नहीं बचेगी

बिहार में एक शिक्षक ने दूसरे शिक्षक को फंसाने के लिए उसके नाम से राजेंद्र नगर टर्मिनल के स्टेशन मैनेजर से डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगने की धमकी भरा पत्र लिखा…यहीं नही रकम नहीं देने पर वंदे भारत, राजधानी एक्सप्रेस, जनशताब्दी ट्रेनों की दुर्घटना कराने की धमकी दी थी। स्टेशन मैनेजर काे साधारण डाक से शनिवार काे पत्र मिला है।

पुलिस और रेलवे अधिकारियों में हड़कंप

पत्र भेजने वाले का नाम कमलदेव सिंह और मोबाइल नंबर भी लिखा है। लिखा है-जिस तरह रघुनाथपुर में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस की दुर्घटना करा दी गई, उसी तरह वंदे भारत, राजधानी और शताब्दी की भी करा देंगे। पत्र मिलने के बाद स्टेशन मैनेजर ने राजेंद्रनगर टर्मिनल जीआरपी और आरपीएफ के साथ ही दानापुर रेलमंडल के अधिकारियों काे इसकी सूचना दी। पुलिस और रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। रेल एसपी और डीएसपी राजेंद्रनगर टर्मिनल पहुंचे। इस बाबत टर्मिनल के अधीक्षक चंद्रशेखर ने राजेंद्रनगर टर्मिनल रेल थाने में केस दर्ज करा दिया है

रेल पुलिस ने कमलदेव के घर पर छापेमारी कर पकड़ा

पत्र में लिखे मोबाइल नंबर का पुलिस ने लोकेशन और डिटेल निकाला ताे वह कमलदेव सिंह का था। उनका लोकेशन रामकृष्णानगर बता रहा था। शनिवार की रात रेल पुलिस ने कमलदेव के घर पर छापेमारी कर पकड़ लिया और राजेंद्रनगर टर्मिनल जीआरपी लाकर पूछताछ शुरू की गई। कमलदेव ने बताया कि धमकी भरा पत्र मैंने नहीं लिखा है। उसकी लिखावट ली गई जाे मेल नहीं खाया।

कमलदेव ने बताया कि यह काम बहादुरपुर में रहने वाले कामता प्रसाद का है

कमलदेव ने बताया कि यह काम बहादुरपुर में रहने वाले कामता प्रसाद का है। वह जालान स्कूल, पटना सिटी में टीचर है। कामता ने मुझे जेल भेजवाने के लिए साजिश रची। इसके बाद पुलिस ने कामता प्रसाद काे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस इनकी गिरफ्तारी के मामले में कुछ नहीं बता रही है।