भूमिहार समाज को लुभाने में जुटी आरजेडी, तेजस्‍वी यादव ने बोले- यह दिमाग से निकाल दें कि हम आपके विरोधी

बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ. श्रीकृष्ण सिंह जयंती के पखवारे का समापन समारोह का आयोजन आरजेडी कार्यालय में किया गया….जिसमें पूर्व डीजीपी और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता करूणा सागर एवं श्री बाबू के परपौत्र अनिल शंकर सिंह समेत भूमिहार समाज के कई जनप्रतिनिधि और नेता शामिल हुए.

आरजेडी भूमिहार समाज की विरोधी नहीं

इस मौके पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंच से कहा कि भूमिहार समाज अपने दिल और दिमाग से यह बात निकाल दे कि हम उनके विराेधी हैं। इस समाज के लोगों काे जो कुछ भी मिला है यहीं से मिला है। उन्होेने कहा कि आरजेडी भूमिहार समाज की विरोधी नहीं है बल्कि यह A टू Z की पार्टी है.हम चाहते हैं कि भूमिहार समाज दिल और दिमाग से आरजेडी के साथ जुड़े..ये बाते खुद बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री सह आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक समारोह में कही है.दरअसल आरजेडी कार्यालय में बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती समारोह आयोजित की गयी

हम दिल से चाहते हैं कि भूमिहार समाज हमारे साथ रहे

तेजस्वी ने कहा कि राजद ए टू जेड की पार्टी है। हम दिल से चाहते हैं कि भूमिहार समाज हमारे साथ रहे। इस समाज के पांच लोगों को हम लोगों ने विधान परिषद में सीट दी। इनमें से तीन ने चुनाव जीते। अगर किसी के साथ अन्याय हो रहा तो हम उसके साथ खड़े हैं।तेजस्वी ने कहा कि यह सोचने की बात है कि इस समाज के लोगों ने जिसका साथ दिया, उसने इस समाज को क्या दिया? हम लोगों को नौकरी के नाम पर वोट मिला तो अब लोगों को नौकरियां मिलनी शुरू हो गयी है।