चिराग पासवान ने फिर बोला नीतीश पर हमला, कहा-10 नवंबर के बाद तेजस्‍वी के सामने नतमस्‍तक होते दिखेंगे CM नीतीश

बिहार में विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण की 78 सीटों पर चुनाव प्रचार का शोर आज शाम छह बजे थम जाएगा. 7 नवंबर को 15 जिलों के 78 सीटों पर मतदान होगा. अंतिम चरण के मतदान के लिए सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस चरण में सरकार के 11 मंत्रियों की किस्मत का फैसला होना है.

बिहार में बनेगी भाजपा-लोजपा की सरकार

वहीं लोक जनशक्ति पार्टी के अध्‍यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर दावा किया कि चुनाव बाद बिहार में भाजपा के नेतृत्व में भाजपा-लोजपा की सरकार बनेगी. चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि जिस प्रधानमंत्री जी को वे कोसते नहीं थक रहे थे आज उनके साथ मंच पर नतमस्तक होते नहीं थक रहे हैं. ये कुर्सी के प्रति उनका प्रेम और लालच दिखाता है. वो यहीं नहीं रुके. कहा कि 10 तारीख के बाद वो तेजस्वी के सामने नतमस्तक होते दिखेंगे. पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में चिराग ने दावा किया कि पहले और दूसरे चरण में लोजपा का प्रदर्शन बहुत अच्‍छा रहा

चिराग पासवान ने कहा, ‘जिस प्रधानमंत्री जी को आप (नीतीश कुमार) कोसते नहीं थक रहे थे आज उनके साथ मंच पर नतमस्तक होते नहीं थक रहे हैं। ये कुर्सी के प्रति आपका प्रेम और लालच दिखाता है। 10 तारीख के बाद ये तेजस्वी के सामने नतमस्तक होते दिखेंगे।

इन 15 जिलों  के 78 सीटों पर होना है मतदान

बिहार में तीसरे चरण में 7 नवंबर को पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, सुपौल, अररिया, मधेपुरा, पूर्णिया, कटिहार, किशनगंज, सहरसा, दरभंगा, वैशाली, मुजफ्फरपुर और  समस्तीपुर जिलों में मतदान होंगे।