तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप, अपने स्वजातीय गुंडों को बुलाकर विधायकों को पिटवाया, 26 मार्च को बिहार बंद का किया एलान

बिहार विशेष सशस्त्र अधिनियम 2021 के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक संग्राम जारी है. हालांकि विपक्ष की गैर मौजूदगी में यह अधिनियम पास हो गया है. इसको लेकर नीतीश सरकार के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से मोर्चा खोल दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार को इस काला कानून को वापस करना पड़ेगा या इसमें संसोधन करना पड़ेगा.

नीतीश जी परमानेंट मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे

नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने अपने स्वजातीय गुंडों को बुलाकर विधायकों को पिटवाया. नीतीश कुमार के स्वजातीय बर्खास्त पुलिस को विधानसभा में बुलवा कर विधायकों को पिटवाया गया. तेजस्वी यादव ने बिहार के अधिकारियों को कहा है कि नीतीश जी परमानेंट मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे. सत्ता पलटेगी लेकिन अधिकारियों की करतूत ऑन रिकार्ड है औऱ वो याद रखी जायेगी.

26 मार्च को महागठबंधन का बिहार बंद का एलान

तेजस्वी यादव ने कहा विधानसभा में विपक्ष के सदस्यों को जिस तरह से पुलिस बुलाकर पिटवाया गया है यह शर्मनाक घटना है और इसके खिलाफ 26 मार्च को महागठबंधन ने बिहार बंद का एलान किया है और पार्टी इस दिन को काला दिवस के रुप में मनाएगी. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार द्वारा विधानसभा में पुलिसिया कार्रवाई का बचाव करना अपने आप में सवाल खड़ा करता है.