पटना में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, मरने वालों में एक ही परिवार के थे सभी, मुंडन कराने ऑटो से धनरुआ जा रहा था परिवार

बड़ी खबर आ रही है पटना से, जहां गौरीचक थाना क्षेत्र के बेलदारीचक मोड़ के पास भीषण सड़क हादसा हो गया. इस  हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। हादसे में चार अन्य लोग घायल हो गए जिन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में साबत देवी (60 वर्ष) और अंकित कुमार (4 वर्ष) नौबतपुर के निवासी बताए जाते हैं जबकि मृतका रेणू देवी (35 वर्ष) और हनी कुमारी (8 वर्ष) पुनपुन की निवासी बताई जाती हैं। सबकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है।

एक ही ऑटो में सवार थे सभी

बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुआ जब एसएच-1 पर एक बेलगाम बस ने एक ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी। सभी मृतक और घायल ऑटो में सवार थे। घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क पर उतर जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने बेलदारीचक मोड़ के समीप सड़क पर आगजनी कर पटना-गया मार्ग को घंटों जाम कर दिया। इस अति व्यस्त सड़क के जाम होने से यातायात व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई।

मुआवजे के आश्वासन के बाद शांत हुआ मामला

सड़क जाम होने की सूचना पर मसौढ़ी एसडीएम अनिल कुमार सिंह और सदर एएसपी संदीप सिंह ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशितों को समझाया। मसौढ़ी एसडीएम ने मृतकों के परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना और कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 23-23 हजार रुपए सौंपे। सभी मृतक के परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद चार-चार लाख रुपए का चेक सौंपे जाने का भरोसा दिए जाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए।