पुडुचेरी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- झूठ बोलने का अवॉर्ड नारायणसामी को मिलना चाहिए

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तमिलनाडु और पुडुचेरी के दौरे पर हैं. विधानसभा चुनाव की तारीख के एलान होने के बाद चुनाव प्रचार तेज हो गए हैं. अमित शाह रविवार को पुडुचेरी और तमिलनाडु के दौरे पर हैं। शाह ने पुडुचेरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘बड़ा कोहराम मचा कि कांग्रेस की सरकार टूट गई। उनका आरोप है कि भाजपा ने उनकी सरकार को गिराया। आपने ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया, जो पार्टी के नेता के सामने ट्रांसलेशन में झूठ बोलता है। आपने एक झूठे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया। सबसे बड़ा झूठ बोलने का अवॉर्ड नारायणसामी को जरूर मिलना चाहिए।

भ्रष्टाचार की गंगा बहाने का काम नारायणसामी ने किया

शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘इस छोटे से प्रदेश में भ्रष्टाचार की गंगा बहाने का काम नारायणसामी ने किया। सरकार ने 15 हजार करोड़ रुपए भेजे, आपके गांव में ये रुपए आए हैं क्या? ये रुपए कहां गए, नारायण सामी ने ये रुपए गांधी परिवार की सेवा में दिल्ली भेज दिए।

शाह का राहुल पर हमला

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि मैं पुडुचेरी की जनता को पूछना चाहता हूं कि जिस पार्टी के नेता चार टर्म से लोकसभा में है। उनको यह भी मालूम नहीं है कि दो साल से देश में मत्स्य पालन विभाग शुरू हो चुका है। ऐसी पार्टी पुडुचेरी का कल्याण कैसे कर सकती है?