यूपी सीेएम योगी का मिशन बंगाल, थोड़ी देर में मालदा में होगी योगी की रैली, बंगाल आने से पहले ट्वीट कर बोले- जय श्री राम

पश्चिम बंगाल में पहले चरण का मतदान 27 मार्च को है. ऐसे में विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार काफी तेज हो गया है. इस बार बीजेपी ने सत्ता पर काबिज होने के लिए अपने सभी स्टार प्रचारकों को लगा दिया है. मिशन बंगाल को धार देने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे. बंगाल के मालदा में थोड़ी देर में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभा होनी है.

कांग्रेस की गढ़ में सेंध लगाने की कोशिश

पश्चिम बंगाल का मालदा कांग्रेस का गढ़ रहा है और बीजेपी ने योगी के हाथों में कमान देकर कांग्रेस की गढ़ में सेंध लगाना चाहती है. कांग्रेस के गढ़ मालदा के गाजोल कॉलेज ग्राउंड उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक सभा को संबोधित करेंगे. सभा की तैयारियों में प्रदेश भाजपा ने अपनी पूरी तैयारी झोंक दी है. बता दें कि मालदा जिला कांग्रेस का गढ़ माना जाता है. यहां पर 12 विधानसभा सीटों में से करीब 7 पर कांग्रेस का कब्जा है.

बंगाल पहुंचने से पहले सीएम ने किया ट्वीट

पश्चिम बंगाल पहुंचने से पहले यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया. यूपी सीएम ने ट्वीट किया कि नमस्कार बंगाल…सनातन संस्कृति की जागृत धरा पर आज आप सभी के बीच उपस्थित होने का सौभाग्य मुझे प्राप्त हो रहा है. ‘वंदे मातरम्’ के अमर उद्घोष से सम्पूर्ण देश की राष्ट्रीय चेतना को जागृत करने वाली वीर भूमि को मेरा नमन…जय श्री राम’