सरकार के फैसले के खिलाफ सड़क पर उतरें छात्र, सासाराम में कोचिंग संचालकों ने छात्रों को किया आगे, पुलिस ने 6 छात्रों को किया गिरफ्तार

बिहार में कोरोना की दूसरी लहर से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. बिहार सरकार ने कोरोना पर रोक लगाने के लिए 11 अप्रैल तक स्कूल, कॉलेज और सभी शिक्षण संस्थान बंद करने का आदेश दे दिया है. लेकिन कोचिंग संचालकों को सरकार के फैसले रास नहीं आ रहा. सरकार के इस फैसले के खिलाफ पटना में कोचिंग संचालकों ने बैठक की और अपनी नाराजगी जाहिर की. बैठक के बाद कोचिंग संचालकों ने सरकार के फैसले मानने से इनकार कर दिया है.

कोचिंग संस्थान को बंद नहीं करने की मांग

वहीं सरकार के फैसले के खिलाफ सासाराम में छात्रों ने जमकर बवाल काटा. शिक्षण संस्थान बंद के फैसले का छात्रों ने विरोध किया और सासाराम समाहरणालय और पोस्ट ऑफिस से चौराहे के पास आगजनी की है. गाड़ियों पर पथराव किया है और इस दौरान दुकानों में तोड़फोड़ भी की गई है. नगर थाना इलाके में छात्रों के हंगामे से अफरातफरी का माहौल रहा है. छात्रों की मांग है कि कोचिंग संस्थान को बंद नहीं किया जाए.

डीएम और एसपी ने खुद ही मौके पर पहुंच गए

डीएम और एसपी ने खुद ही मौके पर पहुंच गए और स्थिति को निंयंत्रित करने के लिए छात्रों से बातचीत की. वहीं पुलिस ने 9 उपद्रवी छात्रों को गिरफ्तार भी किया है. डीएम ने कहा है कि सरकार के फैसले को सभी को मानना होगा. कोरोना गाइडलाइन का विरोध करना ठीक नहीं है.