कूचबिहार हिंसा पर भड़के पीएम मोदी, कहा-बीजेपी की जीत देख दीदी और उनके गुंडों की बौखलाहाट बेकाबू

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण का मतदान जारी है. कूचबिहार में मतदान के दौरान हिंसक झड़प हो गई. जिसमें सुरक्षाबलों की गोलीबारी में चार मतदाताओं की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. वहीं पांचवे चरण के चुनाव के लिए पीएम मोदी और ममता बनर्जी की रैली हो  रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिलिगुड़ी में चुनावी रैली कर रहे हैं।

ममता बनर्जी पर भड़के पीएम मोदी

सिलिगुड़ी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कूचबिहार में हुई हिंसक झड़प को लेकर ममता बनर्जी सरकार को आड़े हाथों लिया। पीएम मोदी ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह की आशंका सही साबित हुई।

मोदी ने कूचबिहार में मारे गए लोगों की मौत पर जताया दुख

मोदी ने कहा कि इस बीच कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है। जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। भाजपा के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों की बौखलाहट बेकाबू होती जा रही है।

टीएमसी की मनमानी बंगाल में नहीं चलेगी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं। दीदी और टीएमसी की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी। मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

टीएमसी ने चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी

वहीं तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर आरोप लगाया है कि सीतलकुची, नटबरी, तुफानगंज और दिनहाटा में कई बूथों पर भाजपा के गुंडे बूथ के बाहर हंगामा कर रहे हैं और टीएमसी एजेंटों को बूथ में प्रवेश करने से रोक रहे हैं। टीएमसी ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है।