पटना के नामी प्राइवेट अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला से गैंगरेप का आरोप, बेटी ने फेसबुक पर डाला वीडियो

बिहार में कोरोना को मात देने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। सरकार कोरोना की जंग जीतने के लिए हर प्रयास कर रही है। वहीं राजधानी पटना से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। पटना के एक बड़े नामी निजी अस्पताल के आईसीयू में कोरोना से जंग लड़ रही महिला से गैंगरेप होने का आरोप लगा है। खबर है कि अस्पताल के तीन से पांच कर्मचारियों ने ही महिला से रेप किया है। महिला की बेटी ने फेसबुक पर महिला के बयान का एक वीडियो बनाकर डाला इसके बाद मामला प्रकाश में आया। हालांकि पुलिस ने अभी तक इस घटना की पुष्टि नहीं की है। पुलिस की ओर से कहा गया है कि जांच जारी है।

बतादें कि यह घटना पटना के नामी निजी हस्पताल में अंजाम दिया गया है। पटना के पारस हास्पिटल कोरोना संकर्मित महिला कई दिनों से भर्ती है। गंभीर हालत में उसका इलाज आईसीयू में चल रहा है। आरोप है कि महिला से अस्पताल के ही कर्मचारियों ने रेप किया। जानकारी के मुताबिक आईसीयू में महिला से जब उसकी बेटी मिलने पहुंची तब मां ने अपनी लड़खड़ाती जबान में आपबीती सुनाई, माँ के साथ ऐसी घिनौनी घटना की बात जानने के बाद बेटी के होश उड़ गए। हालांकि बेटी ने तत्काल अपना मोबाइल निकाला और मां की बातों का वीडियो भी बनाया।

इस घटना के सामने आने के बाद पप्पू यादव ट्वीट कर कहा है कि पारस हॉस्पिटल पटना में एक कोरोना मरीज की अटेंडेंट के साथ तीन हॉस्पिटल कर्मियों ने गैंगरेप किया है। इंसानियत के इन हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी हो। @NitishKumar जी सभी अस्पतालों में महिला मरीज एवं अटेंडेंट की समुचित सुरक्षा सुनिश्चित करें। यह नाकाबिले बर्दाश्त है। अटेंडेंट नहीं, बल्कि मरीज के साथ हुआ छेड़छाड़, गैंगरेप

महिला के बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। कोरोना त्रासदी के समय , पटना के नामी निजी हस्पताल से जुड़े इस प्रकार का  मामले की खबर ने अस्पताल प्रबंधन के साथ प्रशासनिक हलके में भी हड़कंप मचा दिया है। फिलहाल इस मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। शास्त्रीनगर थानेदार ने बताया है कि जाँच का विषय है और जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल पुलिस गैंगरेप होने की पुष्टि नहीं कर रही। छानबीन की जा रही है। जांच टीम में महिला पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। बतादें कि अस्पताल प्रबंधन ने इस पूरे मामले को बेबुनियाद और झूठा बताया है।