पटना पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भांडाफोड, 3 युवतियों संग 4 युवा किए गए गिरफ्तार।

राजधानी पटना में सेक्स रैकेट का जाल दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। समाज के लोग आज कुछ ज्यादा ही खुले ख्यालातों के होने लगे हैं। यह पश्चिमी सभ्यता की ही देन है कि आए दिन भारत के अलग अलग शहरों और गांवों से रेप जैसे कुकृत्य की घटनाएं सामने आते रहती हैं। आज लोग जिस तरह से अपने संस्कारों में बदलाव ला रहे हैं। वह भारत के भविष्य की खातिर एक बड़ा खतरा है। बिहार की राजधानी पटना में होटल, स्पा सेंटर और पॉर्लर के बाद अब अपार्टमेंट में भी सेक्स रैकेट का धंधा जोरों से चल रहा है। इसकी जानकारी तब हो पाई जब पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया।

दरअसल, शनिवार की देर शाम पटना पुलिस की एक टीम ने एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के जगदेव पथ के पास एक अपार्टमेंट में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने अपार्टमेंट से तीन युवतियों और चार युवकों को एक साथ पकड़ा। साथ ही पुलिस को अपार्टमेंट से कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं।

छापेमारी के बाद सभी युवक-युवतियों को हिरासत में लेकर पुलिस एयरपोर्ट थाना पहुंची। उसके बाद एयरपोर्ट थाना पर पटना के एसएसपी, सचिवालय एएसपी काम्या मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पकड़े गए लोगों से पूछताछ की। पटना के एसएसपी ने बताया कि एक बड़े सेक्स रैकेट की बात सामने आई है। सभी धंधेबाजों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है।

जिस अपार्टमेंट में पुलिस ने छापेमारी की है उसमें कई बड़े और हाई प्रोफाइल लोग रहते हैं। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जब छापेमारी की तब सेक्स रैकेट नेटवर्क का खुलासा हुआ। फिलहाल पटना एसएसपी एमएस ढिल्लों ने इस मामले से जुड़ी और जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया है। उनका दावा है कि पुलिस इस मामले में बड़े पैमाने पर छापेमारी अभियान चला रही है और रविवार को आधिकारिक तौर पर इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

पुलिस ने फ्लैट के अंदर से एक डायरी भी जब्त की है जिसमें कई महत्वपूर्ण चीजों की जानकारी शेयर की गई है। इस डायरी में कई ऐसे लोगों के नंबर दर्ज हैं जो ग्राहक के तौर पर सेक्स रैकेट से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। एसएसपी एमएस ढिल्लो की मानें तो इस पूरे मामले में और गिरफ्तारी के लिए देर रात तक छापेमारी जारी रही। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस सेक्स रैकेट का संचालक फिलहाल फरार बताया जा रहा है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी लगातार चल रही है।