पीएमसीएच से अंतरराज्यीय शराब माफिया हथियार के बल पर अपने दो गुर्गों के साथ पुलिस गिरफ्त से हुआ फरार

बेऊर जेल से पीएमसीएच लिवर से संबंधित परेशानी को लेकर इलाज करवाने आया अंतरराज्यीय शराब माफिया कमल सिंह हथियार के बल पर अपने दो गुर्गों के साथ पुलिस गिरफ्त से फरार हो गया। कमल मूल रूप से हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है। शनिवार की सुबह 11 बजे यह वाक्या पीएमसीएच के रजिस्ट्रेशन काउंटर नंबर दो के समीप हुआ।

कमल के साथ दो सिपाही थे। एक सिपाही अस्पताल में कमल सिंह का रजिट्रेशन करवाने काउंटर की ओर गया। इतने में दूसरे सिपाही को धक्का देकर कमल ने गिरा दिया और हथकड़ी सहित रजिस्ट्रेशन काउंटर के बाहर पहले से खड़ी कार में बैठकर फरार हो गया। जिस कार में वह भागा उसे सिपाही ने पकड़ लिया, लेकिन कार नहीं रुकी और जवान मंजय कुमार को घसीटते हुए लेते गई। इसमें सिपाही बुरी तरह से जख्मी हो गया।

पीछा होते देख कमल अपने दो अन्य साथियों के साथ कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने पीरबहोर थाने के समीप से कार को बरामद कर लिया। गाड़ी के अंदर से कई वोटर आई कार्ड, तीन मोबाइल फोन, एक हथकड़ी, पैन कार्ड व अन्य सामान पुलिस ने बरामद किया है। जिस चार पहिया गाड़ी को पुलिस ने बरामद किया है उस पर यूपी का नंबर अंकित है।

वर्ष 2021 में पकड़ा गया था कमल

वर्ष 2021 में ही मद्य निषेध की टीम ने कमल सिंह को पकड़ा था। वह शराब के रुपये लेने लेने बोरिंग रोड आया था कि पुलिस ने उसे दबोच लिया। बाइपास इलाके में पकड़ी गयी शराब की बड़ी खेप के मामले में पुलिस को उसकी तलाश थी।

हथियार देखकर सहम गया सिपाही

सरगना को भगाने आये उसके दो गुर्गे हथियार से लैस थे। उन्होंने कार के अंदर से ही हथियार दिखाया जिसे देख सिपाही सहम गया। इसके बावजूद जवान मंजय ने गाड़ी को पकड़े रखा और शोर-शराबा करने लगा। इसके बाद भी शराब माफिया ने गाड़ी नहीं रोकी, जिससे मंजय घसीटते चला गया।