चाचा की हैवानियत..कन्या पूजा के बहाने अपनी भतीजी को घर से ले गया बाहर, फिर 50 हजार की खातिर मासूम को रेड लाइट एरिया में बेच दिया।

मानवीयता आज किस निचले स्तर पर आ चुकी है कहना बड़ा ही कठिन है। रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटनाएं आए दिन हमे सुनने को मिलती रहती हैं। ऐसी ही एक खबर बिहार के बेगूसराय से सामने आई है जहां 9 साल की नाबालिग बच्ची को रेड एरिया में महज 50,000 रुपये में बेचने का मामला सामने आया है। यह करतूत किसी और ने नहीं, बल्कि बच्ची के सगे चाचा के द्वारा ही की गई है। हालांकि, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बच्ची को बरामद कर लिया। साथ ही, पुलिस ने आरोपी चाचा और लड़की को खरीदने वाली आसमीन नामक महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है। आसमीन रेड लाइट एरिया में ही रहती है।

बताया जा रहा है कि 25 जून की शाम को प्रियांशु पाठक अपने भाई के घर पहुंचा। वहां 9 साल की अपनी भतीजी को कन्या पूजन के बहाने से वह अपने साथ ले गया। फिर उसे मुजफ्फरपुर के रेड लाइट एरिया में 50 हजार रुपए में बेच दिया। 25 जून को देर शाम तक लड़की वापस नहीं आई तो पिता ने जब वह कहीं नहीं मिली तो पिता ने अपनी बच्ची की तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद पिता के द्वारा इसकी शिकायत तेयार थाना में दर्ज की गई।

पुलिस ने आरोपी प्रियांशु पाठक को गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ की तो उसने बच्ची को मुजफ्फरपुर में बेचने की बात कबूली, जिसके बाद पुलिस टीम ने मुजफ्फरपुर रेड लाइट एरिया में छापेमारी कर बच्ची को बरामद किया। इसके साथ ही पुलिस ने बच्ची को खरीदने वाली महिला आसमीन को भी गिरफ्तार कर लिया।

तेघरा के डीएसपी ने बताया कि बच्ची को उसके चाचा ने ही रेड लाइट एरिया में बेच लिया था, जिसे बरामद किया गया है। बच्ची को बेचने वाले और खरीदने वाले दोनों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।