पटना यूनिवर्सिटी में गुंडों का आतंक ! शिक्षिका की पिटाई के बाद उठ रही सुरक्षा की मांग

बिहार में अपराधियों का हौसला सिर चढ़कर बोल रहा है। अपराधी इतने बेलगाम हो गए हैं कि अब वो अपना दबदबा कायम करने के लिए शिक्षण संस्थानों और वहां के कर्मियों को अपना निशाना बना रहे हैं। मामला पटना विश्वविद्यालय का है, जहां कुछ गुंडों ने कॉलेज की एक शिक्षिका स्वाति की पिटाई कर दी। जिसके बाद मामला तूल पकड़ लिया है।

इस घटना की हम निंदा करते हैं-डॉ. शेफाली

वहीं इस घटना की निंदा करते हुए पटना विश्वविघालय शिक्षक संघ की उपाध्यक्ष एवं राजनीति विज्ञान की विभागाध्यक्ष डा. शेफाली राय नें विश्वविघालय प्रशासन से शिक्षकों की पूर्ण सुरक्षा की माँग की है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों कुछ गुंडों नें पीएचडी रिज़ल्ट के समय उन्हें भी धमकी दी और विभाग के पीछे टीन के डब्बे में पटाका बम चला कर डरानें की कोशिश की थी।इसकी सूचना कुलानुशासक को उन्होंने दी और बाद में पुलिस भी आई।
डा. राय ने कहा कि हम शिक्षक शिक्षकायें यहाँ पढानें आते हैं गुंडों से निपटने नहीं ।यह काम प्रशासन का है।अगर हमें पूर्ण सुरक्षा नहीं मिली तो हमारे लिये शैक्षणिक कार्य करना मुश्किल होगा। मेरा विश्वविधालय प्रशासन से आग्रह है कि इस ओर ठोस क़दम उठायें एवं शैक्षणिक परिसर में भयमुक्त वातावरण बनायें। उन्होंने छात्र छात्राओं से भी इस मामलों में सहयोग की अपील की।