LIVE देखें SAARC देशों के साथ PM मोदी की ‘कोरोना पर चर्चा’

पूरी दुनिया में कोरोना के खौफ को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसके खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। मोदी वैश्विक स्तर पर कोरोना के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। अभी मोदी सार्क देशों के नेताओं के साथ वीडियो कंफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा कर रहे हैं।

इसमें श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबया राजपक्षे, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी, मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम सोली, भूटान के प्रधानमंत्री, नेपाल के प्रधानमंत्री शामिल हैं।

हम आपको बता रहे हैं इस अहम चर्चा के अपडेट्स….

LIVE UPDATES : भारत ने मालदीव की सहायता की-मालदीव के राष्ट्रपति

मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम ने कहा कि मैं पीएम मोदी को धन्यवाद कहना चाहता हूं। संकट के समय में हम साथ आते हैं। उन्होंने कहा कि कोई देश इस वायरस से अकेले नहीं निपट सकता है, इसमें सबकी मदद चाहिए। उन्होंने कहा कि मालदीव भाग्यशाली है कि उसे भारत की सहायता मिली है, इसके लिए मैं पीएम मोदी और भारत के लोगों का शुभकामनाएं देता हूं।

LIVE UPDATES : आज पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ है। डब्ल्यूएचओ ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। हमें इससे घबराने की नहीं बल्कि साथ लड़ने की जरूरत है। सार्क देशों को सावधानी बरतने की जरूरत है।

LIVE UPDATES : सार्क देशों में 150 से कम केस सामने आए हैं। भारत में कोरोना को लेकर जागरुकता अभियान चल रहा है। लेकिन हमें कोरोना से चौकन्ना रहने की जरूरत है। भारत में जनवरी से स्क्रीनिंग की जा रही है। कोरोना के खतरे को देखते हुए 1400 भारतीयों को अलग-अलग देशों से लाया गया है।