BSEB STET Admit Card 2020 : एडमिट कार्ड जारी, कैंडिडेट्स इन बातों का जरूर रखें ध्यान

बिहार शिक्षक पात्रता की दोबारा आयोजित होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड बीएसईबी ने आज यानि 3 सितंबर को जारी कर दिया है। ऐसे में हॉल टिकट की राह देख रहे उम्मीदवार अब आधिकारिक वेबसाइट पर bsebstet2019.in और http://biharboardonline.bihar.gov.in/ पर जाकर उम्मीदवार अपना यूजरआईडी और पासवर्ड का यूज करके लॉग-इन कर सकते हैं।

बन बातों का रखें ध्यान

कैंड्डीटे्स इस बात का ध्यान रखें कि पेपर वन और पेपर टू दोनों के लिए अलग-अलग एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे। ऐसे में भी अभ्यर्थी दोनों परीक्षाओं में शामिल होने वाले हैं, वे पेपर 1 और पेपर 2 दोनों के लिए अलग-अलग प्रवेश पत्र डाउनलोड करें। बता दें कि यह परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की जा रही है।

कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने उम्मीदवरों की सहूलियत के लिए एक ईमेल आईडी भी जारी की है। इस ईमेल आईडी में अगर किसी उम्मीदवार को कार्ड डाउनलोड करने में कोई समस्या हो रही है तो वह अपने सवाल इस एड्रेस पर पूछ सकता है। कैंड्डीटे्स कोशिश करें कि एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद एक बार अपने परीक्षा केंद्र को पहले चेक कर लें, जिससे परीक्षा के दिन किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़ें। बता दें कि ठैज्म्ज् 2019 की परीक्षा 9 सितंबर से 21 सितंबर, 2020 तक चलेगी। ठैज्म्ज् 2019 पेपर प् परीक्षा सुबह की शिफ्ट में सुबह 10 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक आयोजित करेगा, जबकि ठैज्म्ज् पेपर प्प् परीक्षा दोपहर 2 बजे से 4.30 बजे तक आयोजित की जाएगी।