पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाने पर भड़के जेपी नड्डा, कहा राहुल गांधी ने रचा ड्रामा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला पंजाब में जलाये जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आपत्ति जतायी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देश पर यह ड्रामा हुआ है। यह शर्मनाक तो है लेकिन अनापेक्षित नहीं है। नड्डा ने कहा कि गांधी और नेहरु परिवार ने कभी भी प्रधानमंत्री कार्यालय का आदर किया ही नहीं है। 2004-2014 की यूपीए सरकार में भी यह उदाहरण देखने को मिला है।

राहुल गांधी ने कहा-यह बेहद दुखद है

वहीं इस घटना पर राहुल गांधी ने कहा है कि यह बेहद दुखद है। पंजाब के लोगों में प्रधानमंत्री को लेकर इतना गुस्सा है कि उनता पुतला जलाया जा रहा है. प्रधानमंत्री को पंजाब के लोगों से बात करनी चाहिए. नड्डा ने रविवार को कहा कि दिशाहीन विपक्ष ने धीरे-धीरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते हुए देश का विरोध करना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने धारा 370 को निरस्त करने का विरोध किया और परोक्ष रूप से पाकिस्तान का समर्थन किया।

पंजाब में जलाये गये पीएम मोदी के पुतले

बता दें कि पंजाब में रविवार को विभिन्न स्थानों पर किसानों ने कृषि कानूनों के विरोध में केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले जलाये. प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों को ‘काला कानून’ बताया और भाजपा नीत राजग सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने इन कानूनों को वापस लेने की मांग की. अमृतसर में किसानों ने किसान मजदूर संघर्ष सिमति के तत्वावधान में मोदी का पुतला जलाया।