एक शेयर किसी की जान बचा सकता है, पटना के डॉ प्रभात रंजन कोरोना संक्रमित लोगों को दे रहे निशुल्क चिकित्सिय सुविधा

बिहार में कोरोना ने अनियंत्रित होता जा रहा है, कोरोना नियंत्रण के प्रयासों को लेकर कोविड-19 एक्सपर्ट डॉक्टर प्रभात रंजन के प्रयास पहले से सराहनीये है। डॉक्टर प्रभात का कहना है कि बिहार अब कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने खत्री की घंटी बजा रखी है। कोरोना संक्रमण के विशालकाए स्वरुप के सामने राज्य सरकार संसाधन सीमित पड़ रहे हैं। वैसे तो राज्य सरकार इस महामारी को नियंत्रित करने में जुटी है। इन दिनों राजधानी पटना में आने वाले मरीजों की संख्या में काफी बढ़ोतरी आयी है। लोग परेशान हैं। इनसब के दरमियान हमारी सामाजिक ज़िम्मेदारी बंटी है कि हम समाज के लिए कुछ करें।

यह उल्लेखनीय है कि डॉक्टर प्रभात रंजन डायग्नोस्टिक एंड रिसर्च सेंटर के प्रमुख डॉ प्रभात रंजन कोरोना संक्रमित लोगों को निशुल्क चिकित्सिय सुविधा दे रहे। उनका कहना है कि उनके द्वारा चलाए जा रहे अभियान का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे इसके लिए आप और हम भी सहभागी बन सकते हैं यह लिंक ज्यादा से ज्यादा फेसबुक व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर कीजिए कि जरूरतमंद लोगों को समय रहते सहायता मिल सके।

https://www.google.com/maps/@25.589284,85.1535592,17z

Corona Covid19 Patients :: Free clinic and treatment Centre @ Dr. Prabhat Ranjan Diagnostic and Research Centre

F-128 P C Colony Road, Malahi Pakri Chowk, Patna, Bihar 800020 What’s up your all details about covid19 symptoms
with address. M:: 9162222955

डॉ प्रभात रंजन कोरोना संक्रमित लोगों को निशुल्क चिकित्सिय सुविधा के लिए अपना मोबाइल नंबर +9191622 22955 जारी करते हुए कहते हैं कि कोई भी व्यक्ति 9.30 सुबह से शाम के 9.30 तक निशुल्क चिकित्सिय सुविधा के लिए हमारे सीधे सेंटर पर आ सकता है।