नुपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाले अजमेर दरगाह का खादिम सलमान चिस्ती चढ़ा पुलिस के हत्थे, पुलिस को चकमा देकर चल रहा था फरार…..

कैमरा के आगे आकर बयान जारी करना और रो गाकर लोगो की भावनाओं के साथ खेलकर उन्हें मूर्ख बनाना तथा नुपुर शर्मा के लिए अपशब्दों का चयन करना। अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिस्ती को भारी पड़ गया। नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाला अजमेर दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती आखिरकार पुलिस के हत्थे आ ही गया। पुलिस ने देर रात खादिम सलमान चिश्ती को दरगाह के खादिम मोहल्ले में स्थित उसके घर से ही गिरफ्तार किया है।

नुपुर शर्मा के लिए बोले गए अपशब्दों ने जब तुल पकड़ा तो अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिस्ती का दिमाग ठिकाने आ गया। पुलिस से बचकर अजमेर दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती पिछले 2 दिन से भागता रहा। जिसकी पुलिस को सरगर्मी से तलाश थी। वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश ही नही देश में इसकी चर्चा हो रही थी और पुलिस पर जल्द गिरफ्तारी का दबाव बढ़ गया था। पुलिस ने सलमान चिश्ती का वीडियो सामने आने के बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि सलमान चिश्ती अभी अपने घर में मौजूद है जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल सलमान चिश्ती को दरगाह थाने में रखा गया है जिससे पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सलमान चिस्ती के गलत बयान का खादिमों की संस्था ने किया बहिष्कार….
खादिम सलमान चिश्ती ने दरगाह में अपने हुजरे में बैठकर यह वीडियो बनाया था जिसमें उसने नूपुर शर्मा को गला काट कर जान से मारने की धमकी दी थी। साथ ही उसका सर कलम करने वाले को इनाम में मकान देने की भी बात वीडियो में कही थी। वीडियो जारी करने और उसके वायरल होने के बाद खादिमो की संस्था सैयद अंजुमन जादगान के पदाधिकारियों ने इस मामले से किनारा करते हुए कहा कि सलमान चिश्ती ने व्यक्तिगत रूप से अपना वीडियो जारी किया है जिसका अंजुमन सैयद जादगान संस्था का कोई लेना देना नहीं है। साथ ही संस्था के सचिव सरवर चिश्ती ने बयान जारी कर यह भी कहा कि आगे से अगर कोई इस तरह का वीडियो जारी करता है तो उसकी जिम्मेदारी खुद की होगी इसमें अंजुमन उनका साथ नहीं देगी।