शरजील की तलाश में दिल्ली से जहानाबाद तक ताबड़तोड़ छापे, पटना में मिली शरजील की लास्ट लोकेशन

 

शरजील इमाम के विवादित वीडियो वायरल मामले पर एफआईआर दर्ज होने के बाद दिल्‍ली पुलिस सक्रिय हो गई है. विवादित भाषण को लेकर जेएनयू के छात्र रहे शरजील इमाम की तलाश में दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच लगातार छापे मार रही है. इस बीच क्राइम ब्रांच ने कहा कि शरजील की लास्‍ट लोकेशन पटना में मिली है. वहीं क्राइम ब्रांच की टीम ने दिल्ली, पटना और उसके पैतृक गांव जहानाबाद के काको में शरजील की तलाश में छापेमारी कर रही है.

हिरासत में शरजील के तीन रिश्तेदार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शरजील इमाम के जहानाबाद के काको स्थित पैतृक आवास पर छापेमारी की थी. क्राइम ब्रांच ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, हालांकि कुछ देर बाद उन्हें छोड़ दिया गया. जानकारी के अनुसार, छापेमारी में शरजील तो नहीं मिला, लेकिन पुलिस उसके दो रिश्तेदारों सहित तीन हिरासत में लिया. इस बाबत जहानाबाद एसपी मनीष कुमार ने पुलिस कारवाई की पुष्टि की थी.

शरजील की मां ने पुलिस पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

पुलिस की कार्रवाई पर शरजील की मां अफशां रहीम ने पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाया. साथ ही बेटे शरजील के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश करने की भी बात कही.

शरजील ने दिया था विवादित भाषण


जेएनयू छात्र शरजील इमाम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहता दिख रहा है, ’हमारे पास संगठित लोग हों तो हम असम से हिंदुस्तान को हमेशा के लिए अलग कर सकते है, शरजील आगे कहता है, ’परमानेंटली नहीं तो एक-दो महीने के लिए असम को हिंदुस्तान से कट ही सकते हैं. रेलवे ट्रैक पर इतना मलबा डालो कि उनको एक महीना हटाने में लगेगा…जाना हो तो जाएं एयरफोर्स से. असम को काटना हमारी जिम्मेदारी है.’