सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं की आत्महत्या, उन्हें मारा गया है-पप्पू यादव

बॉलीवुड अभिनेता और बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद उनकी मौत को लेकर कयाशबाजी तेज हो गयी है। जनअधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने मंगलवार को प्रेस वार्ता करके कहा कि कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उन्हें मारा गया है। इस बावत हमने गृह मंत्री को चिट्ठी लिखी है, जिसमें सीबीआई जांच की अनुशंसा है।

सुशांत को डिप्रेशन में ले जाना, मौत का प्रयास

पप्पू यादव ने कहा कि जिस तरीके से बॉलीवुड में एक लेक्सिस के तौर पर काम कर रहा है। जहां छोटे जगह से आने वाले कलाकारों को तवज्जो नहीं दी जाती है। उसी का शिकार सुशांत सिंह राजपूत जैसे लोग हो जाते हैं । यह सिलसिला अनुराग कश्यप के पिक्चर को ना करने से शुरुआत हुई है। जिसको लेकर उन को मारने की धमकी मिली थी। करण जोहर के बैनर तले मूवी बनी थी लेकिन उसको सिनेमा घर में ना रिलीज कर नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। उसी वक्त से सुशांत सिंह राजपूत काफी डिप्रेशन में चले गए थे।

सलमान खान पर हमला

वही बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को भी लपेटे में लेते हुए उन्होंने कहा कि आदित्य पंचोली के बेटे के साथ सुशांत सिंह राजपूत की कुछ बहस हो गई थी । एक पार्टी के दौरान उसको लेकर सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री से अलग करवा दिया था उनके जितने जानने वाले प्रोड्यूसर एक्टर उनको सुशांत सिंह राजपूत के साथ मूवी ना करने की हिदायत दे डाली। इस बीच उनकी आत्महत्या करने के बाद जो तस्वीर सामने आयी, वे कई सुराग छोड़ जाते हैं। रिपोर्ट से पता चला है कि फंदे से दम घुटने से मौत हुई है, लेकिन फॉरेंसिक जांच में गले की हड्डी टूटना या जीभ का बाहर निकलना आत्महत्या में ऐसा होता है लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। फिर कैसे विश्वास किया जाए कि सुशांत ने आत्महत्या की ?

 

रिपोर्ट : रोहित यादव