राहुल गांधी आज वीडियो डॉक्युमेंट्री के जरिये दिखाएंगे प्रवासी मजदूरों की कहानी, यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा प्रसारण

कांग्रेस नेता और वयनाड सांसद राहुल गांधी आज प्रवासी मजदूरों की कहानी युट्यूब चैनल पर दिखायेंगे. डॉक्युमेंट्री फिल्म के जरिये लॉक डाउन के दौरान फंसे प्रवासी मजदूरों की कहानी को दिखाया जायेगा. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिल्ली में पिछले दिनों प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी. जिसका उन्होंने वीडियो बनाया था. इस मुलाकात के दौरान राहुल गांधी पैदल अपने घर उत्तर प्रदेश जा रहे मजदूरों से मुलाकात की थी. इसके बाद उन्हें वाहन से घर भिजवाया था.

राहुल गांधी ने अपने यूट्यूब चैनल का लिंक शेयर किया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर हैंडल से वीडियो डॉक्यूमेंट्री दिखाए जाने की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि कुछ दिन पहले उन्होंने हरियाणा से पैदल अपने घर जा रहे प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी. जो सैकडों किलोमीटर चलकर उत्तर प्रदेश के झांसी जा रहे थे. शनिवार सुबह नौ बजे इन मजदूरों का धैर्य, दृढ़ संकल्प और अस्तित्व की अविश्वसनीय कहानी देखिये. इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने अपने यूट्यूब चैनल का लिंक भी शेयर किया है.

&

;

राहुल गांधी ने मजदूरों को खाना पानी और मास्क भी दिया था.

राहुल गांधी ने दिल्ली के सुखदेव विहार में पिछले शनिवार को प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी. राहुल गांधी से बात करने वाले एक प्रवासी मजदूर ने बताया था कि राहुल गांधी कुछ देर पहले हमसे मिलने आए थे. उन्होंने हमारे घर तक जाने के लिए हमारे लिए वाहन की व्यवस्था की. साथ ही कहा कि राहुल गांधी उसे घर तक छोड़ेंगे. इस दौरान राहुल गांधी ने उन मजदूरों को खाना पानी और मास्क भी दिया था.