9 जून को बिहार में अमित शाह की वर्चुअल रैली, बीजेपी ने विस चुनाव का किया शंखनाद

कोरोना संकट के बीच बिहार में चुनावी हलचल काफी तेज हो गयी है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपने अपने स्तर से तैयारियों में जुटी है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस कंफ्रेंस में कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी 9 जून को बिहार के लोगों को संबोधित करेंगे।

9 जून को वर्चुअल रैली

उन्होंने कहा कि अमित शाह बिहार में 9 जून को वर्चुअल रैली करेंगे।उन्होंने कहा कि बिहार में वर्चुअल कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अमित शाह की संबोधित करेंगे।हमलोगों का लक्ष्य है कि कम स् कम उके संबोधन को एक लाख से अधिक लोग एक साथ सुनें। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि बिहार में 2 बड़ी वर्चुअल रैली होगी। इसके अलावे सभी विधानसभा क्षेत्रों में भी छोटे स्तर पर डिजिटल मीडिया के माध्यम से लोगों को संबोधित किया जाएगा।

यंहां सिद्ध होगा आत्मनिर्भर भारत योजना

बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने बताया कि सूबे के सभी 243 विधानसभा क्षेत्र से लाखों की संख्या में लोग सोशल नेटवर्किंग के माध्यम से जुड़ेंगे।बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत अब सिर्फ नारा नहीं रहा बल्कि हकीकत में परिणत हो गया है।उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जो पैकेज दिया है उससे बिहार के लोग लाभान्वित होंगे।