CM नीतीश बोले-विपक्ष को अनुभव कहां है ? वे क्या रोजगार देंगे… हमारा काम देखिए.. पसंद आये तो फिर मौका दीजिए

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पांच जिलों में वर्चुअल चुनावी सभा को संबोधित की। तीसरे चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर मतदान के लिए मंगलवार से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो रही है।

सीएम नीतीश ने विपक्ष को जमकर लताड़ा

11 सीटों की वर्चुअल रैली में पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ‘विपक्ष में दम नहीं है। अनुभवहीन है। सिर्फ जुबान चलाता है। समाज में भ्रम, तनाव फैला रहा है। हमारा काम देखिए, तब सबके हित में फैसला कीजिए।’

तेजस्वी के नौकरी वाले वादे पर हमला

तेजस्वी के 10 लाख नौकरी देने के दावे पर पलटवार करने हुए नीतीश ने कहा कि उनमें न दम है ना ही अनुभव…वह नौकरी कहां से देंगे? उन्होंने 15 साल में 95 हजार नौकरियां दीं और हमने 6 लाख से अधिक। जदयू अध्यक्ष ने राजद के 15 साल के राज और अपने शासन की तुलना की। कहा-जो हमारे खिलाफ कुछ भी बोल देते हैं, उनसे पूछिए कि पति-पत्नी राज में क्या हुआ? भाषण में नीतीश ने अपना रिपोर्ट कार्ड रखा।

सरकार पर पहला हक पीड़ित का

नीतीश बोले, कोरोनाकाल में दूसरे राज्यों में फंसे 21 लाख बिहारियों के खाते में 1-1 हजार रु. डाले। 15 लाख को क्वारेंटाइन में रखा। प्रत्येक पर 5300 रु. खर्च हुए। जांच से रिकवरी तक बिहार का आंकड़ा राष्ट्रीय औसत से ज्यादा है। 21.86 लाख बाढ़ पीड़ितों के खाते में 6-6 हजार रु. डाले। खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ितों का होता है।