शाहनवाज और सहनी ने MLC के लिए किया नामांकन, सीएम नीतीश कुमार समेत दोनों डिप्टी सीएम रहे मौजूद, एनडीए उम्मीदवार की जीत तय

बिहार विधान परिषद की दो सीटों के उप चुनाव के लिए बीजेपी की ओर से सैयद शाहनवाज हुसैन और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने अपना नामांकन किया. राजधानी के पटना आयुक्त कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया गया। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत एनडीए के कई नेता नामांकन कार्यक्रम में मौजूद रहे।

शाहनवाज और मुकेश सहनी ने पीएम और सीएम को दिया धन्यावाद

नामांकन के बाद शाहनवाज हुसैन सीएम नीतीश कुमार के साथ बाहर निकले। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के साथ काम करने का लंबा अनुभव रहा है। विधान परिषद के उम्मीदवार बनाए जाने पर पीएम मोदी, जेपी नड्डा, पार्टी और सीएम नीतीश को धन्यवाद देता हूं।

शाहनवाज हुसैन ने यह भी कहा कि मैं बिहार के लिए हमेशा से काम करता रहा हूं, यहां से बाहर कहीं गया ही नहीं हूं। वहीं मुकेश सहनी ने कहा कि नाराजगी की कोई बात ही नहीं है, मुझे जैसे ही सूचना मिली। इसके बाद मैंने सभी को धन्यवाद दिया।

एमएलसी को दोनों सीटों पर एनडीए की जीत तय

विधान परिषद के दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवार की जीत तय मानी जा रही है. यह दोनों सीट पहले से ही बीजेपी के खाते में थी. इस बार भी बीेजेपी ने भी अपना उम्मीदवार उतारा है. नामांकन का आज अंतिम दिन है और विपक्ष की ओर से अभी तक कोई उम्मीदवार नहीं उतारा गया है. 28 जनवरी को वोटिंग होगी और इसी दिन मतगणना भी होगी