पप्पू यादव के बिगड़े बोल , बोले ऐसा चिरकुट स्पीकर तो मैने लाइफ में नहीं देखा।

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने पटना में जाप नेताओं और कार्यकताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में कई नेताओं ने जाप की सदस्यता भी लीया। इस दौरान पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव से लेकर नीतीश सरकार तक पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सदन पर भी कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि सदन में जनता के मुद्दे नहीं उठाए जाते हैं, जब सदन गूंगी और बहरी हो जाए तो लगता है कि पूरी तरह सदन को बंद कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब आम आदमी की आवाज नहीं उठती है और उठेगा क्या सदन के नेताओं के रहते जब महिलाओं को नंगा करके पीटा जाता है और सब खामोश रहते हैं। पप्पू यादव ने तो यहां तक कह दिया कि इतना बड़ा चिरकुट स्पीकर तो मैंने लाइफ में नहीं देखा है।

पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसकी औकात अपने विधायकों को पीटते हुए बचाने की ना हो वह बिहार क्या बचाएगा। उन्होंने कहा कि सदन में दरभंगा, मुजफ्फरपुर घटना पर चर्चा नहीं हुई। दरभंगा में जिंदा जला दिया गया। सदन में इसकी चर्चा नहीं हुई। क्या बचौल, कचौल, अचौल लगा रखा है। पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जब ज्ञान नाम की चीज नहीं हो और जिसका वोट लिया उसके लिए लड़ने की भी औकात नहीं हो तो सदन में क्या बोलेंगे। जाप सुप्रीमो ने कहा कि देह हिलाने और मुंह चमकाने से सदन नहीं चलती है। उन्होंने कहा कि सदन चलता है कम्प्लीट डाटा से, ज्ञान से और सदन में ज्ञान होता तो चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाता जब विधायकों को सदन के अंदर पीटा गया।

बता दें कि आज विधानमंडल के बजट सत्र में चौथे दिन की कार्यवाही शुरू होने के पहले विपक्ष का हंगामा देखने को मिला। विपक्ष ने विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले सदन के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान आरजेडी विधायक हंगामा करते नजर आए। आरजेडी ने रोजगार के मसले पर नीतीश सरकार को घेरा है। इससे पहले सदन के तीसरे दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने जमकर एक दूसरे पर हमला बोला था।