अमित शाह के तंज पर तेजस्वी यादव का आया करारा जवाब, बोले भाजपा के पास नही है कुछ नया बोलने को, विकास के पथ पर अग्रसर है बिहार।।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूर्णिया पहुंचे हुए हैं। अमित शाह के यात्रा से बिहार की राजनीति गरमा गई है। महागठबंधन के नेता लगातार बीजेपी पर इस यात्रा को लेकर निशाना साध रहे हैं। वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मीडिया से सवाल करते हुए पूछा कि अमित शाह ने पूर्णिया में कुछ नई बात कही है क्या?

भाजपा के पास नही बचा कुछ नया बोलने को जनता इनके झूठ को पहचानती है…..

पूर्णिया में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की आज रैली थी। इस दौरान उन्होंने महागठबंधन पर हमला बोला। वहीं, इसको लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अमित शाह बिहार किस लिए आए हैं, ये तो सबको पता है और क्या बोलेंगे ये भी पता है। उन्होंने कुछ नई बात बोली है। उनके पास बोलने के लिए है क्या? जनता सब जानती है।

दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं शाह….

बता दें कि बिहार में नीतीश कुमार के भाजपा से नाता तोड़ने के बाद पहली बार आज गृह मंत्री अमित शाह बिहार पहुंचे हैं। बागडोगरा एयरपोर्ट से वह सीधे पूर्णिया पहुंचे। शाम में किशनगंज जायेंगे। पार्टी में नया जोश फूंकने के लिए अमित शाह सीमांचल के दौरे पर हैं। दो दिन तक वह पार्टी के अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इस दौरान वह प्रशासनिक बैठकों में भी हिस्सा लेंगे। पूर्णिया में आयोजित ‘जन भावना रैली’ में अमित शाह अपने कार्यकर्ताओं को वर्ष 2024 के आम चुनाव में जीत का मंत्र दिए।

जंगल राज का राग अलापते नजर आए अमित शाह…..

महागठबंधन सरकार पर अमित शाह ने साधा निशाना
गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्णिया में अपने रैली में जंगलराज का भी जिक्र किया। अपराधिक घटनाओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि नयी सरकार बनते ही जंगलराज दिखने लगा है। वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव के ऊपर भी हमला बोला और कहा कि वो दौर याद होगा जब दिनदहाड़े अपहरण, फिरौती और हत्याएं होती थी। और लालू यादव वहां हांथ में लाठी लेकर लट्ठमार रैली निकालते थे। अमित शाह ने कहा कि एकबार फिर से लालू जी लठमार रैली निकालेंगे और नीतीश जी लालू जी को कंधे पर लेकर निकलेंगे।