मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत अबतक कई जिलों का दौरा कर चुके… समाधान यात्रा के दौरान सीएम नीतीश विकास योजनाओं की जमीनी हकीकत की जानकारी ले रहे… इसी बीच सीएम की समाधान यात्रा में बदलाव कर दिया गया…आइये जाने क्या हुआ बदलाव…

कैबिनेट विभाग की तरफ से समाधान यात्रा का नया शेड्यूल जारी किया गया है। इस शेड्यूल में समाधान यात्रा को लेकर कई बदलाव किए गए हैं। नए शेड्यूल के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार 17 जनवरी को समाधान यात्रा के तहत जहानाबाद और अरवल जाएंगे। वहीं 18 जनवरी को नीतीश कुमार बक्सर में कार्यक्रम करेंगे। 19 जनवरी को भोजपुर और 20 जनवरी को नीतीश कुमार नालंदा में समाधान यात्रा करेंगे। 21 जनवरी को सीएम गया में समाधान यात्रा करेंगे। इसके बाद वे राजगीर में विश्राम करेंगे। 22 जनवरी को नीतीश नवादा में कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। वहीं, 28 जनवरी को खगड़िया में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उसी दिन मुंगेर जाएंगे, जहां रात में विश्राम करेंगे।

29 जनवरी को सीएम नीतीश मुंगेर, लखीसराय और शेखपुरा में समाधान यात्रा करेंगे। 1 फरवरी को सुपौल, 2 फरवरी को सहरसा, 3 फरवरी को अररिया, 4 फरवरी को किशनगंज, 5 फरवरी को कटिहार, 6 फरवरी को बांका और 7 फरवरी को कैमूर में मुख्यमंत्री की यात्रा होगी। कैबिनेट विभाग ने पहले 29 जनवरी तक का ही कार्यक्रम जारी किया था लेकिन अब 7 फरवरी तक का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। कुछ जरूरी कारणों के कारण सीएम की समाधान यात्रा के शेड्यूल में बदलाव किया गया है।