गिरिराज सिंह से बिहार में आरजेडी कोटे के मंत्रियों के बयानों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि जिस राज्य में कोई मंत्री अपने मुख्यमंत्री की बात नहीं सुने,तो मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए…

उन्होंने राजद कोटे के मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव के बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग ही सेना पर सवाल उठा सकता है या सेना को कठघरे में खड़ा कर सकता है।

बेगूसराय के फायर ब्रांड सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है और वह प्रधानमंत्री की कुर्सी का सपना देख रहे हैं। उस जगह सपना देख रहे हैं, जहां सब खुद को पीएम उम्मीदवार माने ही बैठे हैं। प्रधानमंत्री उम्मीदवारों की उस भीड़ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हालत क्या है, यह केसीआर ने दिखा दी थी। केसीआर पटना आए तो नीतीश कुमार से उठ-बैठ करा रहे थे। बुधवार देर रात पटना एयरपोर्ट पर उतरे गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री की उम्मीदवारी का सपना पालने वाले लोग भटकते रह जाएंगे, लेकिन वह पद खाली नहीं होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के दिलों पर राज करते हैं और सेवक के रूप में उनकी छवि पर कोई दाग नहीं है। गिरिराज ने कहा कि नीतीश कुमार को पहले बिहार पर ध्यान देना चाहिए, जहां कुछ भी नियंत्रित नहीं रह गया है। जब उनके मंत्री ही उनके नियंत्रण में नहीं हैं तो बाकी शासन-व्यवस्था की बात ही बेकार है।

सम्राट बोले- धर्म-जाति के आधार पर बांट रही यह सरकार…

बिहार विधान परिषद् में प्रतिपक्ष के नेता सम्राट चौधरी भी एयरपोर्ट से गिरिराज सिंह के साथ निकले। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जातीय वैमनस्य को बढ़ावा दे रहे हैं और उनके मंत्री धर्म-जाति के आधार पर बांटने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। भाजपा पर धार्मिक उन्माद फैलाने का आरोप लगाने वाले मंत्रियों से मुख्यमंत्री को पूछना चाहिए कि रामचरितमानस पर विवाद कर अगड़ा-पिछड़ा की भावना भड़काने के पीछे क्या साजिश है?