I.N.D.I.A की 5वीं बैठक पर विजय सिन्हा ने उठाया सवाल, क्या नीतीश के दवाब में है गठबंधन?

इंडिया गठबंधन की 5वीं बैठक दिल्ली में हो रही है। इस बैठक में नीतीश कुमार को संयोजक बनाए जाने की चर्चा है…लेकिन अब जेडीयू ने साफ तौर कह दिया है कि नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार बनाया जाए। इससे कम पर जेडीयू नेता मानने को तैयार नहीं हैं।

वहीं नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन का संयोजक बनाए जाने की चर्चा पर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने  कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि क्या नीतीश के दवाब में है ‘इंडिया’ गठबंधन? एजेंडा तय नहीं हुआ, सीटों का बंटवारा नहीं हुआ, समान विचारधारा बनाने में भी नाकाम रहे. सब अपना अपना अलग अलग राग अलाप रहे हैं. ‘इंडिया’ गठबंधन में सनातन विरोधियों की जमात है इसलिए नीतीश संयोजक बनकर भी क्या कमाल कर लेंगे? ‘इंडिया’ गठबंधन अवसरवादियों की जमात का छलावा है.

ठगों की जमात एक दूसरे को ठग रहे हैं

इसके साथ ही विजय कुमार सिन्हा ने गठबंधन को लेकर कहा कि ठगों की जमात एक दूसरे को ठग रहे हैं कि किसी भी तरह जनता को दिग्भ्रमित कर लाभ ले सकें, लेकिन पीएम मोदी त्याग, तपस्या, बलिदान, राष्ट्रवाद को प्राथमिकता देते हैं. सबका साथ सबका विकास के भाव को लेकर चलते हैं. जनता पीएम मोदी के साथ है. लाख नौटंकी ‘इंडिया’ गठबंधन वाले कर लें जनता साथ नहीं देगी