शाहबुद्दीन कि पत्नी को लगने लगा पुलिस से डर, ओसामा पर केस होने के बाद कह दी ये बड़ी बात।

एक जमाना था जब सीवान में वही होता था जो मोहम्मद शहाबुद्दीन चाहते थे। पर आज उसी सीवान में मोहम्मद शहाबुद्दीन का परिवार खौफजदा है। आज शहाबुद्दीन इस दुनियां में नहीं हैं, लेकिन उनका परिवार अब सीवान में नहीं रहना चाहता है। पिछले दिनों शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब के नाम पर एक केस दर्ज हुआ था। इसके बाद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब अपने बेटे को लेकर परेशान है। उन्होंने शुक्रवार को एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि यदि उनके परिवार को न्याय नहीं मिला तो वो परिवार के साथ सीवान छोड़ देंगी।

ओसामा नामजद अभियुक्त हैं


एमएलसी चुनाव में मैदान में उतरे निर्दलीय उम्मीदवार रईस खान के ऊपर एके-47 से हुए हमले के मामले में शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा नामजद अभियुक्त हैं। इस मामले में पुलिस ओसामा की भूमिका की जांच कर रही है। हिना शहाब अपने बेटे को लेकर परेशान हैं। उसके बचाव के लिए वो हर जतन कर रही हैं। हिना साहब ने कहा है कि उनके बेटे को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने कहा है कि अगर उनके परिवार को न्याय नहीं मिला, तो सिवान छोड़ने का फैसला लेना होगा।

जबरदस्ती इस केस में फंसाया जा रहा है


हिना शहाब ने कहा है कि उनके बेटे को जबरदस्ती इस केस में फंसाया जा रहा है। ओसामा पिछले कई दिनों से दिल्ली में हैं। बावजूद इसके ओसामा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हिना शहाब के मुताबिक उनके बेटे ओसामा शहाब अपनी पत्नी के साथ शबे बारात के दौरान ही दिल्ली गए थे। दिल्ली में अपने मरहूम पिता मोहम्मद शहाबुद्दीन की कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए वे दिल्ली गए थे, लेकिन जबरदस्ती सियासी मकसद से उनका नाम केस में डाल दिया गया है।

रईख खां ने कहा, जल्दी ही चलेगा सच्चाई का पता


गोलीबारी की प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद रईस खान अपने फेसबुक के माध्यम से लाइव आये। उन्होंने कहा कि जल्द ही सीवान के लोगों को पता चल जाएगा कि मैं फंसा रहा हूं या सच में मेरी हत्या की साजिश रची गई थी। मुझे जिला प्रशासन पर पूरा भरोसा है जल्द ही सच सबके सामने आ जाएगा।