बिहार एमएलसी में एनडीए के प्रदर्शन से खुश नजर आए नीतीश कुमार, बोचहां विधानसभा सीट को लेकर कह दी बड़ी बात।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि MLC चुनाव परिणाम को लेकर मैं खुद आश्चर्यचकित हूं। वहीं, MLC चुनाव में NDA को बढ़त मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि एनडीए को पिछली बार भी अधिक सीट मिली थी। यह बात सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को मीडिया से बातचीत करने के दौरान कही है। सीएम ने कहा कि कई सीटों पर जहां उम्मीदवार जीत का दावा कर रहे थे वहां का परिणाम एक दम उलट आये है।

MLC चुनाव में जीतने वाले प्रत्याशियों को सीएम ने बधाई दी


MLC चुनावों में आम जनता मतदान नहीं करती है। इसमें सीमित लोग ही मतदान करते हैं। पिछली बार भी जब RJD के साथ गठबंधन था, उसमें भी BJP को अधिक सीट मिली थी। सीएम नीतीश कुमार ने MLC चुनाव में जीतने वाले प्रत्याशियों को बधाई भी दी।

बिहार की राजधानी पटना के अशोक कन्वेंशन सेंटर में सीएम नीतीश कुमार ने सम्राट अशोक की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। माल्यार्पण के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार विधान परिषद का चुनाव आम जनता का नहीं है। MLC चुनाव में सीमित लोग ही मतदान करते हैं। एमएलसी चुनाव का रिजल्ट सामने आने के बाद मुझे आश्चर्य हुआ है। कई सीटों पर जहां उम्मीदवार अपनी जीत का दावा कर रहा था वहां रिजल्ट एकदम उलट आए है। इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि मैं बोचहां विधानसभा उप चुनाव में प्रचार करने जाऊंगा। बोचहां में एनडीए की जीत तय है। बता दें कि इस दौरान बोचहां उपविधान सभा चुनाव में भाजपा पूरी ताकत झोंकने की तैयारी में है।