बिहार के कानून मंत्री रहे कार्तिकेय सिंह की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कोर्ट से जारी हो सकता है गैर जमानती वारंट….

बिहार में महागठबंधन की सरकार के निर्माण के बाद बिहार में कानून मंत्री का पदभार संभालने वाले राजद विधायक कार्तिक कुमार सिंह उर्फ कार्तिकेय सिंह के खिलाफ चल रहे बिल्डर राजू सिंह के अपहरण मामले में बड़ा अपडेट आया है। बिल्डर राजू की पत्नी दिव्या सिंह ने कार्तिकेय सिंह से अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। दिव्या का कहना है कि कार्तिक कुमार की जमानत याचिका खारिज होने के बाद उन्हें आरोपी पक्ष की ओर से लगातार समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है।

बिल्डर राजू सिंह की पत्नी दिव्या का एक नया वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह सुरक्षा की गुहार लगाते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, the shift india वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। दिव्या का कहना है कि पूर्व मंत्री कार्तिक कुमार पर आरोप लगने के बाद उनके परिवार पर समझौता करने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है। बीते 20 अगस्त को ही कुछ लोग उनके पति राजू सिंह से मिलने बेऊर जेल गए थे। उन्होंने राजू को समझौता करने वरना अंजाम भुगतने की धमकी दी। बता दें कि अभी बिल्डर राजू सिंह पटना की बेऊर जेल में बंद हैं।

मानवजीत सिंह ढिल्लो ने किया कन्फर्म…..

इस मामले में पटना एसएसपी डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि उन्हें दिव्या सिंह ने सुरक्षा प्रदान करने को लेकर एक आवेदन दिया था। दिव्या अपहरण कांड की गवाह हैं। महिला के आवेदन पर गवाह सुरक्षा योजना के तहत जिला अभियोजन पदाधिकारी को अनुशंसा की गई है। एक चैनल से बातचीत में मंगलवार को दिव्या ने कहा कि उनकी जान को खतरा है, मगर अभी तक पुलिस की ओर से उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है।

बढ़ती नजर आ रही है कार्तिकेय सिंह की मुश्किलें….

दूसरी ओर, नीतीश सरकार में मंत्री रहे कार्तिक कुमार सिंह अपहरण केस में जल्द गिरफ्तार हो सकते हैं। पिछले दिनों दानापुर कोर्ट ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था, जिसे तामील कराने के लिए पुलिस उनके ठिकानों पर पहुंची। मगर कार्तिक अपने मोकामा और पटना स्थित घर पर नहीं मिले। इसके बाद पुलिस ने कोर्ट में तामील का प्रतिवेदन वापस जमा करा दिया है। अब अदालत कार्तिक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करेगी। इसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करेगी। इससे पहले अदालत ने कार्तिक कुमार की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।