कोरोना को लेकर केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली में सभी शॉपिंग मॉल बंद

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस को रोकने के लिए दिल्ली सरकार ने आज बड़ा फैसला लिया है. दिल्ली में सभी शॉपिंग मॉल को बंद करने का आदेश दिया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर किया है. इस दौरान मॉल में सब्जी, मेडिकल स्टोर और किराना की दुकानें खुलीं रहेंगी. उन्होंने कहा कि सामानों को लेकर किसी भी व्यक्ति को पैनिक होने की जरूरत नहीं है और एकदम से सामान स्टोर करने की जरूरत नहीं है.

वर्क फ्रॉम होम करने पर जोर

मॉल बंद करने से पहले दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस के चलते सभी स्कूल, कॉलेज, सिनेमा हॉल स्कूल बंद करने के आदेश दिए थे. वहीं प्राइवेट फर्म के लोगों से अपील की गई थी कि वे अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने के लिए कहें. दिल्ली की बात करें तो यहां पर पहले से ही पर्यटन स्थल जैसे लालकिला-इंडिया गेट जैसे स्थानों को बंद कर दिया गया है. वहीं मेट्रो में भी अब लोग खड़े होकर यात्रा नहीं कर पाएंगे.

देश में कोरोना मामलों की संख्या 210 पहुंची

देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ रही है. शुक्रवार को ही लखनऊ से चार, महाराष्ट्र से तीन, गुजरात से तीन, पंजाब से तीन मामले सामने आए हैं. देश में अबतक कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 210 के करीब पहुंच गई है. जबकि चार लोगों की मौत अबतक हो चुकी ह