राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की बिगड़ी तबीयत, पटना एम्स के आइसोलेशेन वार्ड में भर्ती, उनकी हालत अब सामान्य

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत मंगलवार को अचानक बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें पटना के एम्स में भर्ती कराया गया. रघुवंश प्रसाद सिंह के करीबी लोगों के मुताबिक उन्हें एम्स के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. डाक्टरों ने कोरोना जांच के लिए सैम्पल भेज दिया है।

उनके एक बेहद करीबी व्यक्ति ने बताया कि पिछले 2 दिनों से वह बुखार से पीड़ित थे. उन्हें 99 से 100 डिग्री तक बुखार चढ़-उतर रहा था. पिछले 2 दिनों से स्थानीय डॉक्टरों की सलाह पर रघुवंश प्रसाद सिंह बुखार कम करने के लिए Paracetamol की टेबलेट ले रहे थे.

उनकी हालत अब सामान्य है

रघुवंश प्रसाद सिंह ने एम्स में मेडिसिन के HOD डॉ रवि कीर्ति से बात की तो उन्होंने पटना आने की सलाह दी. उसके बाद शाम पांच बजे जब रघुवंश प्रसाद सिंह अपने गांव से पटना AIIMS पहुंचे तो कुछ शुरुआती जांच के बाद उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया. AIIMS में इलाज शुरू होने के बाद उन्हें दुबारा बुखार नहीं आया है और उनकी हालत अब सामान्य है. AIIMS में मेडिसिन के HOD डॉ रवि कीर्ति की देखरेख में ही रघुवंश प्रसाद सिंह का इलाज चल रहा है.

बीमारी की खबर से आरजेडी में हलचल

वहीं, रघुवंश प्रसाद की बीमारी की खबर से आरजेडी में हलचल मच गई है. कार्यकर्ता से लेकर पार्टी के शीर्ष पर बैठे नेता भी लगातार AIIMS के डॉक्टरों के संपर्क में हैं.