पटना में गंगा की तेज धारा में बह गए तीन युवक, कच्ची तालाब में डूबने से एक किशोर की मौत, युवकों की तलाश में जुटी SDRF

पटना के पीरदमरिया घाट पर नहाने गये तीन युवक गंगा नदी की तेज धारा में बह गये. गंगा घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने युवकों को बचाने के लिए दौड़े, लेकिन तब तक वे काफी दूर तक बह गए थे. घटना की सूचना पुलिस और एसडीआरएफ को दिये जाने के बाद युवकों की खोजबीन जारी है. वहीं, दूसरी ओर पटना के कच्ची तलाब में एक युवक के डूबने से मौत की सूचना है.

युवकों की तलाश जारी

बताया जाता है कि डूबे हुए युवकों की पहचान पीरदमरिया इलाके के रहनेवाले 32 वर्षीय रवि कुमार, 18 वर्षीय जितेंद्र संजय और 16 वर्षीय बादल कुमार के रूप में की गयी है. फिलहाल गंगा की लहरों में शव की तलाश जारी है. परिजनों को सूचना मिलने पर वह भी मौके पर पहुंचे. एसडीआरएफ की चार सदस्‍यीय टीम नाव के साथ गंगा में युवकों की तलाश कर रही है.

मौके पर पहुंचे एसएचओ ने मजदूरों के परिजनों को सांत्‍वना दी. उन्‍होंने बताया कि बारिश के कारण गंगा का जलस्तर बढ़ा है. ऐसे घाटों पर स्नान करना खतरनाक है. जलस्तर बढ़ने से पानी की धार तेज हो गयी है. तेज बहाव के कारण युवक खुद को संभाल नहीं सके और बह गये.

कच्ची तालाब में डूबने से एक किशोर की मौत

वहीं पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के रोड नंबर-एक के कच्ची तालाब में एक किशोर की तालाब में डूबने से मौत हो गयी. डूबने वाले किशोर की उम्र करीब 17 वर्ष है. बताया जाता है कि गुरुवार को वह अपने दोस्त के साथ तालाब में नहाने के लिए गया था. नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया. हालांकि, अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है.