विप सभापति के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बिहार सरकार में हड़कंप, सीएम और डिप्टी सीएम का लिया गया सैंपल

बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद बिहार सरकार में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि विधान परिषद में नए सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में सभापति अवधेश नारायण सिंह के पास ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी मौजूद थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी और विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी समेत कई प्रमुख लोगों की जांच के लिए सैंपल लिया गया है.

सीएम आवास में 15 लोगों का लिया गया सैंपल

सूत्रों के हवाले से खबर है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत उनके साथ रहने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों का सैंपल लिया है. बताया जा रहा है कि सीएम आवास में 15 लोगों का सैंपल लिया गया है. वहीं डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के साथ साथ उनके करीब रहने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों का भी सैंपल लिया गया है. वहीं बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी का भी सैंपल लिये जाने की खबर है.

सभापति के परिवार के 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

विधान परिषद के कार्यकारी सभापति कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं. उनके परिवार के कई अन्य सदस्य पॉजिटिव मिले हैं. जानकारी के अनुसार सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना सैंपल की जांच की गई तो उनका रिपोर्ट पॉजिटिव मिला है. कार्यकारी सभापति के अलावे उनकी पत्नी, एवं कई अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं. बताया जाता है कि कुल 7 लोग पॉजिटिव मिले हैं. जबकि परिवार के दूसरे लोगों और दूसरे करीबियों की रिपोर्ट का इंतज़ार चल रहा है. परिवार के करीबियों ने बताया कि सभी को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है.
सीएम नीतीश का लिया गया सैंपल