पटना के कॉलेज ऑफ कॉमर्स के लेखापाल डॉ. दामोदर तिवारी के निधन पर प्रिंसिपल ने जताया शोक, कहा- महाविद्यालय परिवार के लिए अपूरणीय क्षति

पटना के कॉलेज ऑफ कॉमस आर्ट्स एण्ड साइंस के लेखपाल डॉ दामोदर तिवारी का सोमवार शाम को हार्ट अटैक से पटना में निधन हो गया था। कॉलेज ऑफ कॉमर्स में उनके निधन पर मंगलवार को गूगल मीट के माध्यम से शोक सभा का आयोजन किया गया और उन्हें भावभीनी श्रद्वांजलि अर्पित की गई।  कॉलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर तपन कुमार शान्डिल्य ने डॉ. दामोदर तिवारी के निधन को महाविद्यालय परिवार के लिए अपूरणीय क्षति बताया। उन्होंने कहा कि दामोदर तिवारी बहुत ही सौम्य प्रवृत्ति, मृदुभाषी और कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति थे और महाविद्यालय परिवार के सभी सदस्यों के साथ उनके संबंध थे। उन्होंने कहा कि वे हम सभों की स्मृतियों में हमेशा जीवित रहेंगे।

लॉकडाउन के दौरान उनके कार्यों की यादों को किया साझा

वहीं शिक्षकेतर कर्मचारी संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार ने डॉ. दामोदर तिवारी के निधन को अपूरणीय क्षति बताया। शिक्षक संघ के सचिव प्रो. ए के भास्कर ने उनके निधन को व्यक्तिगत क्षति बताते हुए कहा कि अपने स्वभाव और आचरण के कारण वह हमेशा याद किए जाएंगे। अनुभाग पदाधिकारी बिनोद कुमार सिंह ने भी दामोदर तिवारी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लाकॅ डाउन के दौरान उनके साथ किए गए कार्यों की यादों को साझा किया। शोक सभा में संजीव तिवारी, मुन्ना कुमार, शरद कुमार सिंहा, शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रो. ए के नाग, प्रो उमेश प्रसाद, प्रो. कीर्ति, प्रो. सलोनी कुमार, प्रो. बिन्दु सिंह, प्रो. मंगला रानी, प्रो. अकबर अली, प्रो. बी के मंगलम, प्रो. इम्तियाज हसन, प्रो. जी पी गटकर, कुलानुशासक डॉ. मनोज कुमार, प्रो. संतोष कुमार और प्रो. सफदर इमाम कादरी समेत कई अन्य शिक्षकों और शिक्षकेतर कर्मचारियों ने दामोदर के व्यक्तित्व और कृतित्व पर विस्तार से प्रकाश डाला और उन्हें भावभीनी श्रध्दांजलि अर्पित की।