MLA, कर्मचारियों के संक्रमित होने के बाद झारखंड विधानसभा सचिवालय 27 जुलाई तक सील, विधानसभा समितियों की बैठकें 31 जुलाई तक स्थगित

झारखंड विधानसभा सचिवालय के कुछ कर्मचारियों और एमएलए कोरोना संक्रमित होने के बाद गुरुवार से सोमवार 27 जुलाई तक के लिए पूर्णता सील बंद कर दिया गया है। इस अवधि में सभा सचिवालय के तीन कार्य दिवस बंद रहेंगे। इस संबंध में आदेश जारी करते हुए बताया गया है कि झारखंड विधानसभा के हुए कुछ विधायकों और कर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने की सूचना प्राप्त हुई है। ऐसे में संक्रमित सदस्यों और कर्मियों के संपर्क में अन्य व्यक्तियों के आने की संभावना को मद्देनजर रखते हुए सभा सचिवालय को सोमवार तक के लिए पूर्णता सील कर दिया गया है। इस दौरान सचिवालय भवन को सैनिटाइज किया जाएगा।

संपर्क में आने वाले खुद को कर लें क्वारंटाइन

सचिवालय की ओर से जारी आदेश में वैसे सभी पदाधिकारी व कर्मचारी जो किसी भी प्रकार से किसी भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए हैं वह कार्यालय को इसकी विधिवत सूचना देते हुए खुद को क्वारंटाइन कर लें। उनसे यह भी अपेक्षा भी की गई है कि वह किसी भी प्रकार के संदेह संपर्क की स्थिति में अपना कोविड-19 जांच जरूर करा लें।

विधानसभा समितियों की बैठकें 31 जुलाई तक स्थगित

कोरोना संक्रमित होने के बाद झारखंड विधानसभा की विभिन्न समितियों की बैठकों को भी तत्काल प्रभाव से 31 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।