भाजपा ने विपक्ष का साधा निशाना, कहा- कोरोना संक्रमण से निपटने और बाढ़ पीड़ितों की सेवा में जुटी है सरकार, तेजस्वी को नसीहत देने की जरूरत नहीं

बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए हर संभव कोशिश में नीतीश सरकार लगी हुई है. यह कहना भाजपा प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह की. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय अस्पतालों में जाकर कोविड सेंटर का जायजा ले रहे है और बाढ़ पीड़ितों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने में जुटी हुई है. इसके लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को नसीहत देने की जरूरत नहीं है.

‘सरकार को अपने दायित्वों का पूरा बोध’

उन्होंने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि एक कहावत है, ’कोयला होय न उजला सौ मन साबुन धोय’। यही हाल विपक्षी दल के युवा नेता की है। इसके साथ ही उन्हांने कहा कि कुछ दिन पहले अपने माता-पिता की सरकार में हुई गलतियों के लिए माफी मांग रहे थे। ये उनके पश्चाताप के आंसू नहीं, घड़ियाली आंसू थे। अपने दायित्वों से हमेशा भागनेवाले इस युवा नेता को हर आदमी उन्ही की तरह भगोड़ा दिखता है। उन्हांने कहा कि सरकार को अपने दायित्वों का पूरा बोध है। किसी को नसीहत देने की जरूरत नहीं है। बिहार सरकार कोरोना वायरस वैश्विक महामारी और बाढ़ जैसे प्राकृतिक आपदा में तन मन धन ,सेवा भाव, कर्तव्यनिष्ठा और ईमानदारी से काम कर रही है।