पूर्व सीएम राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेकर हसनपुर के लिए रवाना हुए तेज प्रताप, कहा-चुनाव के समय जनता को लॉलीपॉप दे रहे नीतीश कुमार

बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीख इसी महीने में ऐलान होने वाली है. इसको लेकर सभी पार्टियां अपनी तैयारी शुरु कर दी है. लेकिन इस बार सबसे ज्यादा चर्चा में हैं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े लाल तेज प्रताप. जी हां, लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप चुनाव मैदान में उतरने के लिए कमर कस चुके हैं। मंगलवार को तेज प्रताप अपनी मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेकर नए विधानसभा क्षेत्र हसनपुर के लिए रवाना हो गए। राबड़ी आवास से निकलते हुए मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि जिस तरह नीतीश को चिराग आइना दिखा रहे हैं ठीक उसी तरह जनता भी नीतीश को आइना दिखाएगी। वे बताएं कि अगर शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में इतना काम किया तो फिर हर जगह उनका विरोध क्यों हो रहा है।

नीतीश को जनता सिखाएगी सबक

वहीं हाल के दिनों में बिहार को सौगात देने पर तेजप्रताप ने कहा कि वे लोग क्या दे रहे हैं, जनता सब देख रही है। भ्रष्टाचार की सौगात, लूट की सौगात, अपराध का सौगात, लचर स्वास्थ्य व्यवस्था का सौगात…इन सबके अलावा बिहार को मिला क्या है। 15 साल में क्या काम हुए हैं? चुनाव के वक्त सरकार जनता को लॉलीपॉप दे रही है। इससे जनता का कुछ भला नहीं होगा। जनता एनडीए सरकार की असलियत समझ चुकी है और जनता अपनी वोट से इनको सबक सिखाएगी.

लालू प्रसाद से पहले ही ले चुके हैं आशीर्वाद

तेजप्रताप अभी महुआ से विधायक हैं लेकिन इस बार हसनपुर से ताल ठोंक रहे हैं। बिहार में बदले समीकरण में तेजप्रताप ने हसनपुर से चुनाव लड़ने का फैसला किया। वे बहुत दिनों से सेफ सीट की तलाश कर रहे थे। पिछले दिनों उन्होंने रांची जाकर पिता लालू प्रसाद से भी मुलाकात की थी। पिता से मिलकर ही तेजप्रताप ने हसनपुर से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया।

महुआ वासियों को हार्दिक बधाई

तेज प्रताप ने ट्वीट करते हुए लिखा- महुआ की जनता से हमने वादा किया था, फिर बिहार वासियों के आशीर्वाद से सरकार बनी और अपने एक साल के कार्यकाल में हमने महुआ सहित पूरे बिहार को 5 मेडिकल कॉलेज देने का काम किया. वर्तमान सरकार ने आज महुआ सहित तीन मेडिकल कॉलेजों का आज शिलान्यास किया. महुआ वासियों को हार्दिक बधाई.