निकिता हत्याकांड : महापंचायत के बाद भारी बवाल, उग्र भीड़ ने की आगजनी और तोड़फोड़, पुलिस फोर्स तैनात

निकिता हत्याकांड का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। जानकारी के अनुसार महापंचायत के बाद आगजनी-तोड़फोड़ के बाद भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। निकिता हत्याकांड को लेकर महापंचायत आयोजित की गई थी और पंचायत के बाद भीड़ उग्र हो गई और उसने हाइवे जाम कर दिया।

भीड़ ने की आगजनी और तोड़फोड़

भीड़ ने आगजनी और पथराव भी किया जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है. रिपोर्ट के अनुसार प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के ऊपर भी पथराव कर दिया है. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

दोषियों को जल्द फांसी देने की मांग

टीवी रिपोर्ट के अनुसार फरीदाबाद के निकिता हत्याकांड को लेकर महापंचायत बुलाई गई. सर्व समाज महापंचायत में फैसला लिया गया कि 21 साल की निकिता की हत्या मामले में दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जानी चाहिए. इसके बाद रविवार को उग्र भीड़ ने फरीदाबाद-बल्लभगढ़ हाईवे को जाम कर दिया.

क्या है मामला

फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में सोमवार को बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा की गोली मारकर हत्या की गई थी. वह पेपर देकर लौट रही थी. 21 वर्षीय निकिता की हत्या का आरोप नूह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसिफ पर लगा हैं। पुलिस ने निकिता के परिवार के सदस्यों को सुरक्षा मुहैया करायीः फरीदाबाद पुलिस ने निकिता तोमर हत्याकांड में पीड़ित परिवार के सदस्यों को सुरक्षा मुहैया कराई है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि छात्रा निकिता के भाई, पिता व मां को अलग-अलग ‘गनमैन’ दिये गए हैं जो 24 घंटे तीनों की सुरक्षा में तैनात रहेंगे. उन्होंने बताया कि निकिता हत्या मामले में पुलिस 12 दिन के अंदर आरोपपत्र दाखिल करेगी. पुलिस का दावा है कि हत्याकांड से संबंधित सभी साक्ष्य जुटा लिए गए हैं. अब बस आरोपपत्र तैयार करके अदालत में पेश करना बाकी है।