ब्रिगेड के मैदान से पीएम मोदी का ममता पर तंज- लोकसभा में हाफ तो विधानसभा में पूरी तरह से साफ हो जाएगी टीएमसी

कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में पीएम मोदी ने एक मेगा रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा, ”मां-माटी-मानुष से विश्वासघात के बाद इन लोगों ने नया नारा गढ़ा है। मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने एक ही भतीजे की बुआ होने के मोह को क्यों चुना? बंगाल के लाखों भतीजे-भतीजियों की आशाओं के बजाय आप अपने भतीजे का लालच पूरा करने में क्यों लग गईं? आप भी भाई-भतीजावाद के उन कांग्रेसी संस्कारों को छोड़ नहीं पाईं, जिनके खिलाफ आपने बगावत की थी.

मोदी का ममता दीदी पर तंज

मोदी ने ममता दीदी पर तंज कसते हुए कहा कि दीदी, आप बंगाल की ही नहीं आप तो भारत की बेटी हैं. दीदी आप बंगाल की ही नहीं, पूरे भारत की बेटी हैं। कुछ दिन पहले जब आपने स्कूटी संभाली, तो सब लोग प्रार्थना करते थे कि आप सकुशल रहें, आपको चोट न लग जाए। अच्छा हुआ आप गिरी नहीं, नहीं तो जिस राज्य में वो स्कूटी बनी है, उस राज्य को ही अपना दुश्मन बना लेतीं। आपकी स्कूटी भवानीपुर जाने के बाद नंदीग्राम मुड़ गई। हम तो हर किसी का भला चाहते हैं, नहीं चाहते कि किसी को चोट आए। जब स्कूटी ने नंदीग्राम में गिरना तय किया तो हम क्या करें।”

बंगाल की जनता को नहीं मिला सही विकास

ब्रिगेड मैदान में सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं ब्रिगेड ग्राउंड से आपको इस आशोल पोरिबोरतोन का विश्वास दिलाने आया हूं. विश्वास, बंगाल के विकास का. विश्वास, बंगाल में स्थितियों के बदलने का. विश्वास, बंगाल में निवेश बढ़ने का. विश्वास, बंगाल के पुनर्निर्माण का. विश्वास, बंगाल की संस्कृति की रक्षा का. मैं विश्वास दिलाने आया हूं कि आपके लिए, यहां के नौजवानों के लिए, किसानों, उद्यमियों, यहां की बहनों-बेटियों के विकास के लिए हम 24 घंटे दिन रात मेहनत से काम करेंगे. हम मेहनत करने में कोई कमी नहीं रखेंगे.

हमारा बंगाल विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचे

मोदी ने कहा, “इन लोगों ने बंगाल का भरोसा तोड़ा, बंगाल की भूमि और उनकी बहन-बेटियों को अपमानित किया। ये बंगाल की उम्मीद को नहीं तोड़ पाए। ये जनसागर इस उम्मीद और उस हौसले की जीती-जागती तस्वीर है। बंगाल उन्नति, शांति, प्रगति और सोनार बांग्ला चाहता है। मैं देख रहा हूं कि इस बार के विधानसभा चुनाव में एक तरफ TMC है, कांग्रेस है, उनका बंगाल विरोधी रवैया है। दूसरी तरफ खुद बंगाल की जनता कमर कसकर के खड़ी हो गई है। आज भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए लाखों लोगों का यहां आना, लाखों लोगों का पूरे प्रदेश में आशीर्वाद बनाए रखना। सामान्य आदमी हों, कला जगत के लोग हों, सभी आशीर्वाद बरसा रहे हैं। सबके दिल में एक ही इच्छा है कि हमारा बंगाल विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचे।’