ममता की चोट पर अमित शाह ने कसा तंज, कहा- क्या 130 माताओं के दर्द के बारे में जानना चाहती हैं आप… राजनीतिक हत्याओं का मिलेगा जवाब

असम, बंगाल समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार काफी तेज हो गया है. जहां एक ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व्वीलचेयर पर बैठक चुनाव प्रचार कर रही हैं, वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल और असम के दो दिन के दौरे पर हैं।

हेलीकॉप्टर खराब होने की वजह से देर से पहुंचे अमित शाह

अमित शाह ने बंगाल दौरे पर खड़गपुर में रविवार की रात रोड शो किया और इस रोड शो में हजारों की भीड़ उमड़ी थी. शाह ने बंगाल से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की। रानीबंद में उन्होंने कहा कि आज मैं थोड़ा लेट हो गया क्योंकि मेरा हेलिकॉप्टर खराब हो गया था। लेकिन मैं यह नहीं कहूंगा कि इसमें किसी की साजिश थी।

बंगाल में और बढ़ गई है राजनीतिक हिंसा

शाह ने कहा कि दीदी के चोट की जांच अभी चल रही है, लेकिन उनका कहना है कि उनके खिलाफ साजिश की गई। चुनाव आयोग का कहना है कि यह हमला नहीं हादसा है। दीदी बंगाल की जनता सब जानती है। इससे पहले बंगाल के खड़गपुर में उनके हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई। इस वजह से उन्होंने झारग्राम की रैली को वर्चुअली संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बंगाल में हम आशा करते थे कि यहां से कम्युनिस्ट शासन जाने के साथ ही राजनीतिक हिंसा समाप्त हो जाएगी। मगर TMC की सरकार ने तो कम्युनिस्टों को भी अच्छा कहलवा दिया। राजनीतिक हिंसा और बढ़ गई। 130 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता मार दिए गए।

अमित शाह ने कहा मैं पूछना चाहता हूं कि दीदी, जो घायल हैं और व्हीलचेयर में घूम रही हैं, क्या वह उन 130 माताओं के दर्द के बारे में जानना चाहती हैं, जिन्होंने राजनीतिक हिंसा के कारण अपने बच्चों को खो दिया है?

आदिवासियों के अधिकार देने में भी मांगा जा रहा कटमनी

वहीं शाह ने पश्चिम बंगाल के बांकुरा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ममता दीदी ने आदिवासियों के अधिकार देने में भी कटमनी मांगा है। वनपत्र अधिकार देने में कटमनी देना पड़ता है। भाजपा सरकार बना दीजिए, किसी आदिवासी भाई को सर्टिफिकेट लेने के लिए 100 रुपये नहीं देने पड़ेंगे।

अब समय आ गया है, सोनार बांग्ला बनाने का

तृणमूल सरकार ने बंगाल का पतन किया है। अब समय आ गया है, सोनार बांग्ला बनाने का। अब समय आ गया है, आदिवासी बच्चों को घर पर ही नौकरियां दिलाने का। इसके लिए बंगाल में भाजपा सरकार बनानी होगी।