असम के दो दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी, डिब्रूगढ़ में राहुल गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- पूरे देश को नियंत्रित कर रही नागपुर की एक ‘सेना

असम के दो दिनों के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने डिब्रूगढ़ में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की। इस दौरान वह डिब्रूगढ़ के लाहोवाल में छात्रों से रूबरू हुए। राहुल गांधी ने छात्रों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि असम में आपको बांटाने का काम किया जा रहा है. एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाकर आपको एक दूसरे से दूर किया जा रहा है और उसके बाद जो आपका है चाहे एयरपोर्ट हो, टी गार्डन हो उन सबको बेचकर अपने मित्रों को दिया जा रहा है.

अपनी संस्कृति और भाषा नहीं भूलनी चाहिए

राहुल गांधी ने आरएसएस पर हमला करते हुए कहा कि असम के लोगों को दिल्ली जाने के बाद अपनी संस्कृति और भाषा नहीं भूलनी चाहिए…नागपुर में पैदा हुई एक सेना पूरे देश को नियंत्रित करने का प्रयास कर रही है। इसके साथ ही, बेरोजगारी, सीएए और किसान आंदोलन जैसे मुद्दे उठाए।

सक्रिय रूप से राजनीति में योगदान देना चाहिए

राहुल गांधी ने छात्रों के साथ बात करते हुए कहा कि मेरा विचार है कि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को राजनीति में आना चाहिए. सक्रिय रूप से राजनीति में योगदान देना चाहिए. जहां भी आपको लगता है कि असम से चोरी की जा रही है. फिर आपको असम के लिए प्यार से लड़ना चाहिए.

चाय के बागान में मजदूरों से मुलाकात करेंगे

बता दें कि राहुल गांधी आज छाबुआ के दिनजॉय स्थित चाय के बागान में मजदूरों से मुलाकात करेंगे। साथ ही, तिनसुकिया में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कुछ दिन पहले असम का दौरा कर चुकी हैं। उस दौरान बागान में चाय की पत्तियां तोड़ते हुए उनकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी।